हाईवे पर रोमांस! पहले बाइक पर 'इश्किया', अब कान पकड़कर मांग रहे माफी

राजस्थान के कोटा में नेशनल हाईवे पर चलती बाइक पर रोमांस करते युवक-युवती का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

Advertisement
Read Time: 2 mins
कोटा में चलती बाइक पर अश्लील हरकत करने के आरोपी युवक-युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है.
नई दिल्ली:

हाल ही में नेशनल हाईवे (National Highway) पर तेज रफ्तार बाइक पर रोमांस (Romance) करते हुए युवक-युवती का एक वीडियो वायरल हुआ. इसमें यह जोड़ा (Couple) बाइक पर आलिंगन में बंधा और किस करते हुए दिखाई दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ और युवक-युवती की सार्वजनिक स्थल पर इस अश्लील हरकत (Obscene acts) की भारी निंदा की गई. यह घटना राजस्थान के कोटा में हुई थी तो कोटा (Kota) पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और युवक-युवती को गिरफ्तार कर लिया. 

जब इस जोड़े को पुलिस ने हवालात में पहुंचा दिया तो उन्होंने अपनी आपत्तिजनक हरकत के लिए कान पकड़कर माफी मांगी.

Advertisement

एक्स पर एक यूजर मनोज शर्मा ने एक पोस्ट में जोड़े के बाइक पर रोमांस करते हुए और हवालात में माफी मांगते हुए वीडियो शेयर किए. उन्होंने पोस्ट में लिखा- आज इनकी वजह से खूब चर्चा में रहा कोटा राजस्थान. ये मोटरसाइकिल वाले सड़क छाप सड़क पर अश्लीलता फैलाने वाले लैला-मजनू, पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद कान पकड़कर माफी मांग रहे हैं.''

जोड़े के खिलाफ मामला दर्ज

नेशनल हाईवे पर चलती बाइक पर रोमांस करने वाले युवक-युवती को उनका वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. पुलिस ने सार्वजनिक रूप से अश्लील कृत्य करने पर इस जोड़े के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 के अंतर्गत केस दर्ज किया है. 

बाइक के नंबर से युवक की हुई पहचान

इस घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर से आरोपी युवक की पहचान की थी. पुलिस को पता चला कि युवक कोटा जिले के कैथून कस्बे का निवासी 25 साल का मोहम्मद वसीम है. पुलिस के मुताबिक युवती किसी अन्य स्थान की निवासी है. वे दोनों कोटा में एक प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी हैं.  

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker Election: लोकसभा अध्यक्ष के चुनाव की क्या है प्रक्रिया ?
Topics mentioned in this article