रॉल्‍स रॉयस दुर्घटना मामला, नूंह पुलिस ने विकास मालू को भेजा नोटिस

पुलिस ने विकास मालू को दुर्घटना की पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है. पुलिस ने नोटिस में विकास मालू से कहा है कि वह अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज होते ही पूछताछ में शामिल हों.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्‍ली:

रॉल्‍स रॉयस सड़क दुर्घटना मामले में हरियाणा की नूंह पुलिस ने विकास मालू को नोटिस भेजा है. विकास मालू भी दुर्घटनाग्रस्‍त रॉल्‍स रॉयस में सवार था. दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर ये दुर्घटना हुई थी. इस मामले में एफआईआर IPC-279/337/304A के तहत दर्ज हुई है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने विकास मालू को दुर्घटना की पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है. पुलिस ने नोटिस में विकास मालू से कहा है कि वह अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज होते ही पूछताछ में शामिल हों. 

हादसे की सीसीटीवी फुटेज भी आई सामने 

रॉल्‍स रॉयस सड़क दुर्घटना 22 अगस्त को दिल्ली-मुबंई एक्सप्रेसवे के उमरी गांव में हुई थी. हादसे की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें हाईवे पर लग्जरी कार और टैंकर की टक्कर के बाद चक्के के घसीटने के निशान देखे जा सकते हैं. निशान देखकर समझा जा सकता है कि डीजल का टैंकर यू-टर्न लेने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान स्पीड में आ रही रॉल्स-रॉयस की टैंकर से आगे की तरफ से टक्कर हो जाती है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टैंकर साइड की ओर से पलट गया. उसके अंदर बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

रॉल्स-रॉयस की स्पीड थी 200 किमी प्रति घंटा

पुलिस के अनुसार, रॉल्स-रॉयस की स्पीड 200 किमी प्रति घंटा थी. इसमें तीन लोग सवार थे, जिन्हें मामूली चोटें आईं. इसमें एक विकास मालू भी बताया जा रहा है. इन सभी को इलाज के लिए गुरुग्राम ले जाया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि रॉल्स-रॉयस 20 कारों के काफिले का हिस्सा था, जिसमें लाल बत्ती लगी हुई थी और नीले सफारी सूट में सुरक्षाकर्मी थे. सीसीटीवी फुटेज में अलीपुर में काफिले को सुबह 11 बजकर 11 मिनट पर राजस्थान की ओर बढ़ते हुए दिखाया गया है. नूंह में एक्सप्रेसवे के 40.9 किमी के निशान पर वो टैंकर से टकरा गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :-  

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article