ISRO साइंटिस्ट पर बीच सड़क हमले की कोशिश, कार के डैशबोर्ड कैमरे में कैद हुई वारदात

घटना 29 अगस्त सुबह 9:03 बजे की बताई जा रही है. इसरो के साइंटिस्ट आशीष लांबा ऑफिस जा रहे थे. इसी दौरान वे रोड रेज का शिकार हुए. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर घटना का जिक्र किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
बेंगलुरु:

इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (ISRO) के एक साइंटिस्ट बेंगलुरु में रोड रेज का शिकार हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक, एक स्कूटी सवार ने साइंटिस्ट पर हमला करने की कोशिश की. पूरा मामला साइंटिस्ट के कार के डैशबोर्ड में लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. साइंटिस्ट ने वीडियो शेयर कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक, घटना 29 अगस्त सुबह 9:03 बजे की बताई जा रही है. इसरो के साइंटिस्ट आशीष लांबा ऑफिस जा रहे थे. इसी दौरान वे रोड रेज का शिकार हुए. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर घटना का जिक्र किया है.

Advertisement

साइंटिस्ट आशीष लांबा ने शेयर किया पोस्ट
साइंटिस्ट आशीष लांबा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर पोस्ट लिखा, "बेंगलुरु के ओल्ड एयरपोर्ट रोड पर नवनिर्मित HAL अंडरपास के पास बिना हेलमेट के एक शख्स  लापरवाही से स्कूटी (KA03KM8826) चला रहा था.  वो अचानक मेरी कार के सामने आ गया. इसलिए हमें भी एकदम से ब्रेक लगाना पड़ा."

साइंटिस्ट ने आगे लिखा, "ब्रेक लगाते ही वो शख्स कार के सामने आ गया और लड़ने लगा. शख्स ने मेरी कार को दो बार किक भी मारी. बेंगलुरु पुलिस इसपर प्लीज जरूरी एक्शन लें."

बेंगलुरु पुलिस ने तुरंत दिया रिप्लाई
बेंगलुरु पुलिस ने भी अपने X हैंडल से साइंटिस्ट को तुरंत जवाब दिया- "अपना ध्यान रखें, हम संबंधित पुलिस अधिकारी को सूचित कर रहे हैं." पुलिस ने साइंटिस्ट से मामले की जांच के लिए और डिटेल भी ली.

Advertisement

दूसरे साइंटिस्ट ने किया था हमले का दावा
इस घटना से पहले एक दूसरे साइंटिस्ट ने उनपर बाइक सवार गिरोह के हमला करने का दावा किया था. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

बता दें कि भारत के तीसरे मून मिशन चंद्रयान-3 को लेकर इसरो इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. चंद्रयान-3 के लैंडर विक्रम ने 23 अगस्त को चांद के साउथ पोल पर लैंडिंग की थी. उसके बाद रोवर प्रज्ञान अपने ऑब्जर्वेशन भेज रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें:-

महिला ने उल्टी करने के लिए बस की खिड़की से सिर निकाला, सटकर निकले दूसरे वाहन ने कुचला

ठाणे के अंबिवली में आरोपी को पकड़ने गई मुंबई पुलिस पर पत्थरों से हमला

Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: भारत की टी20 विश्व कप जीत के बाद Rahul Dravid: "एक खिलाड़ी के रूप में भाग्यशाली..."
Topics mentioned in this article