हरियाणा के रेवाड़ी में बड़ा हादसा, फैक्टरी का बॉयलर फटने से 40 कर्मचारी गंभीर रूप से घायल

हरियाणा के रेवाड़ी में एक बहुत बड़ा हादसा हो गया है. जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी के औद्योगिक क्षेत्र धारूहेड़ा में बॉयलर फटने से कई लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

हरियाणा के रेवाड़ी में एक बहुत बड़ा हादसा हो गया है. जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी के औद्योगिक क्षेत्र धारूहेड़ा में बॉयलर फटने से कई लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है.लाइफ लॉन्ग नाम की कंपनी के बॉयलर फटने से ये बड़ा हादसा हुआ है. यह कंपनी हीरो के स्पेयर पार्ट्स बनाती है.

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में सिविल सर्जन डॉ. सुरेंद्र यादव ने कहा, "रेवाड़ी के धारूहेड़ा में एक फैक्ट्री में बॉयलर फट गया है. हमने अस्पतालों को अलर्ट कर दिया है. हमने फैक्ट्री में एंबुलेंस भेज दी है. कई लोग झुलस गए हैं. करीब 40 लोग घायल हैं और एक गंभीर मरीज है जिसे रोहतक रेफर किया गया है.

 हरियाणा में रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा स्थित औद्योगिक क्षेत्र में शनिवार को एक स्पेयर पार्ट्स विनिर्माण कंपनी के बॉयलर में विस्फोट होने से लगभग 40 श्रमिक झुलस गए। पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि कई घायलों को रेवाड़ी के सिविल अस्पताल ले जाया गया और कुछ को दिल्ली और गुरुग्राम के अस्पतालों में रेफर किया गया. पुलिस ने बताया कि घटना शाम करीब 5:50 बजे हुई जब फैक्टरी में एक बॉयलर में विस्फोट हो गया. आग बुझाने के लिए कई दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया है.

भाषा इनपुट के साथ

Featured Video Of The Day
Samarth Survey: दिव्यांग लोगों के मुद्दों पर प्रकाश डालना