'दो दिन में देंगे रिजल्ट' : सिद्धू मूसेवाला मर्डर के बाद सोशल मीडिया पोस्ट से दी गई बदला लेने की धमकी

नीरज तिहाड़ जेल में बन्द है ,लेकिन उसके गैंग के लोग दिल्ली, हरियाणा ,पंजाब और राजस्थान में हैं,उसके गैंग के कुछ लड़के नीरज की सोशल मीडिया संभालते हैं, फेसबुक पर उसके गैंग के नाम से दर्जनों पेज बने हुए और लाखों फॉलोवर हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins

सिद्धू मूसे वाला मर्डर के बाद एक बार फिर पंजाब में गैंगवार शुरू हो सकता है. विक्की डोंगर और बंबिहा गैंग के बाद नीरज बवाना गैंग भी कथित सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये खुलकर मैदान में आ गया है. नीरज बवाना गैंग ने एक फेसबुक पोस्ट में सिद्धू मूसे वाला की हत्या की निंदा करते हुए खुली धमकी देते हुए कहा कि वे दो दिन के भीतर रिजल्ट देंगे, हालांकि अभी ये साफ नहीं कि ये पोस्ट किसने लिखा. नीरज तिहाड़ जेल में बन्द है ,लेकिन उसके गैंग के लोग दिल्ली, हरियाणा ,पंजाब और राजस्थान में हैं,उसके गैंग के कुछ लड़के नीरज की सोशल मीडिया संभालते हैं, फेसबुक पर उसके गैंग के नाम से दर्जनों पेज बने हुए और लाखों फॉलोवर हैं. नीरज पर हत्या फिरौती के दर्जनों मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें- युवा कांग्रेस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के विरोध में कैंडल मार्च निकाला, न्याय की मांग की

वहीं महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट (मकोका) के तहत तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट सुनवाई करेगा. दरअसल, गैंगस्टर ने अर्जी दाखिल कर मांग की है कि पंजाब पुलिस उसका एनकाउंटर कर सकती है, ऐसे में उसे सुरक्षा प्रदान की जाए और उसे पंजाब पुलिस को ना सौंपा जाए. बता दें कि दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर ने अपनी जान को खतरा बताते हुए हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. 

Advertisement

बिश्नोई ने कहा है कि उसे गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में फंसाया जा रहा है. यदि उसे पंजाब में पूछताछ के लिए ले जाया जाता है तो प्रतिद्वंद्वी गिरोह उसकी हत्या कर सकता है. ऐसे में उससे तिहाड़ जेल में ही पूछताछ की जाए और यदि वांरट के आधार पर पंजाब ले जाया जाता है तो उसकी सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध करने का निर्देश दिया जाए. इस अर्जी के साथ ही बिश्नोई ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने की भी मांग की है.  

Advertisement

ये भी पढ़ें-  सिद्धू मूसेवाला की अंतिम विदाई पर पिता के थम नहीं रहे थे आंसू, एकटक बेटे को देखे जा रही थी मां

Advertisement

गौरतलब है कि मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के नाम से एक पोस्ट सामने आई, जिसमें गिरोह ने गायक की हत्या का जिम्मा लिया. पोस्ट में कहा गया था कि बदला लेने के कारण हत्या की गई है. इसके बाद दिल्ली पुलिस द्वारा उसे पांच दिनों के रिमांड पर ले लिया गया है. हालांकि, अब बिश्नोई खुद उक्त पोस्ट को झूठा बताते हुए कोर्ट से उसे सुरक्षा देने की गुहार लगाई है.

Advertisement

Video : सिद्धू मूसे वाला की अंतिम यात्रा में शामिल हुए उनके हजारों प्रशंसक

Featured Video Of The Day
PTI Protest Islamabad: Imran Khan के समर्थकों ने Islamabad में रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया
Topics mentioned in this article