मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती रतन टाटा, जानें तबीयत के बारे में इंस्टा पोस्ट पर क्या लिखा

भारत के मशहूर बिजनेसमैन रतन टाटा की तबीयत बिगड़ने की खबरें आ रही थी. अब रतन टाटा ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट कर अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

भारत के मशहूर बिजनेसमैन रतन टाटा की तबीतयत बिगड़ने की खबर आ रही थी. टाटा संस के पूर्व चेयरमैन ने अब खुद सोशल मीडिया पर अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा कि मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में हाल ही में फैली अफवाहों से अवगत हूं और सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं. मैं वर्तमान में अपनी उम्र और संबंधित चिकित्सा स्थितियों के कारण मेडिकल चेकअप करवा रहा हूं. इसमें चिंता का कोई कारण नहीं है. मैं अच्छे मूड में हूं और अनुरोध करता हूं कि जनता और मीडिया गलत सूचना फैलाने से बचें.

इससे पहले खबरें आ रही थी कि तबीयत बिगड़ने के बाद रतन टाटा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जैसे ही उनके भर्ती होने की खबर आई, वैसे ही लोग उनकी सेहत को लेकर फिक्र जताने लगे. इससे पहले की ये अफवाह जोर पकड़ती, उन्होंने खुद के सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट कर बताया कि उनकी तबीयत सही वो बस चेकअप के लिए अस्पताल गए हैं. ऐसे में किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है. इसके साथ ही लोगों और मीडिया से भी गलत खबरें ना फैलाने की अपील भी की.

Featured Video Of The Day
Karachi Airport Blast: Karachi Airport के पास हुए धमाके जिम्मेदारी किसने ली?