Yo Yo Honey Singh Divorce: रैपर हनी सिंह की 13 साल की शादी खत्म! साकेत कोर्ट ने दी पत्नी शालिनी से तलाक को मंजूरी

रैपर और सिंगर हनी सिंह ने शालिनी तलवार ( Yo Yo Honey Singh Divorce) से साल 2011 में शादी की थी. दोनों की शादी करीब 13 सालों तक चली लेकिन अब उनकी राहें अलग हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
हनी सिंह को मिला पत्नी शालिनी तलवार से तलाक
नई दिल्ली:

यो यो हनी सिंह, रैपर और सिंगर का उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Yo Yo Honey Singh Divorce) के साथ 13 साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया है. हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी का तलाक हो गया है. पिछले काफी समय से तलाक का मामला दिल्ली की एक अदालत में चल रहा था. एक साल तक चली मुकदमेबाजी के बाद कोर्ट ने मंगलवार को सिंगर और उनकी पत्नी को तलाक दे दिया. हनी सिंह पर पत्नी शालिनी के साथ घरेलू हिंसा करने का आरोप था. उनकी पत्नी ने यह आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करावया था. 

ये भी पढ़ें-"ऐसा लगता है कि अदालतें...": SC के पूर्व जस्टिस ने मनीष सिसोदिया को जमानत न मिलने पर उठाए सवाल

Advertisement

13 साल बाद पत्नी से अलग हुए हनी सिंह

साकेत कोर्ट (पारिवारिक न्यायालय) के प्रधान न्यायाधीश परमजीत सिंह ने हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार के बीच सभी विवादों को खत्म करने के लिए समझौता करने के बाद दोनों को तलाक की मंजूरी दे दी. साथ ही आपसी विवाद को खत्म करने के लिए समझौते के तौर हनी सिंह को पत्नी शालिनी को एक करोड़ रुपए देने होंगे. इस पर सहमकति के बाद शालिनी ने हनी के खिलाफ दायर केस वापस ले लिया. बता दें कि शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया था. 

2011 में हुई थी हनी सिंह और शालिनी तलवार की शादी

रैपर और सिंगर हनी सिंह ने शालिनी तलवार से साल 2011 में शादी की थी. दोनों की शादी करीब 13 सालों तक चली लेकिन अब उनकी राहें अलग हो गई हैं. दोनों ने सितंबर 2022 में आपसी तलाक की मांग करते हुए कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसे अब मंजूरी मिल चुकी है. 

साथ रहने को तैयार नहीं थे हनी-शालिनी, मिली तलाक को मंजूरी

अदालत में तलाक पर सुनवाई के दौरान जज के हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी ने साथ रहने के बारे में आखिरी बार पूछा, जिस पर दोनों ने ही साथ रहने से इनकार कर दिया.बता दें कि हनी सिंह की तरफ से वकील इशान मुखर्जी पेश हुए थे.उन्होंने कहा कि कोर्ट ने दूसरे प्रस्ताव को स्वीकार करते हुए तलाक की डिक्री दे दी है.
ये भी पढ़ें-प्रदूषण पर अंकुश लगाने में नाकाम रही है ऑड-ईवन स्‍कीम : दिल्ली कांग्रेस प्रमुख

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?