राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया, शर्लिन चोपड़ा ने इस मामले में दर्ज कराई थी FIR

राखी सावंत गुरुवार को अपनी डांस एकेडमी लॉन्च करने वाली थीं. लेकिन एफआईआर के चलते अब पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. हालांकि, शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्वीट में राखी के गिरफ्तार होने का दावा किया है.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सांवत को मुंबई पुलिस ने गुरुवार को हिरासत में लिया है. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने राखी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. शर्लिन ने आरोप लगाया कि राखी उसे बदनाम कर रही थीं और उसके अश्लील वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन प्रसारित कर रही थीं. समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस आज शाम तक राखी सांवत को अंधेरी कोर्ट में पेश कर सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राखी सावंत गुरुवार को अपनी डांस एकेडमी लॉन्च करने वाली थीं. लेकिन एफआईआर के चलते अब पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. हालांकि, शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्वीट में राखी के गिरफ्तार होने का दावा किया है. उसने यह भी  दावा किया कि राखी की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है.

समाचार एजेंसी PTI के अनुसार, राखी सावंत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354A (यौन उत्पीड़न या यौन उत्पीड़न के लिए सजा) 509 (शब्द, हावभाव या कार्य का अपमान करने का इरादा) और 504 (शांति भंग करने के लिए उकसाने का इरादा अपमान) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधान के तहत मामला दर्ज किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, राखी ने बुधवार को मुंबई की एक सत्र अदालत के समक्ष अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, लेकिन इसे खारिज कर दिया गया था.

Advertisement

शर्लिन ने किया ये ट्वीट
शर्लिन ने ट्वीट किया, 'अम्बोली पुलिस ने एफआईआर 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है. कल, राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था.' 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि पिछले साल भी शर्लिन ने राखी सावंत के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी. इससे पहले राखी सावंत ने मीडिया को बताया कि शर्लिन एक पॉर्न स्टार हैं और उन्होंने उनकी तस्वीरें और वीडियो दिखाए.

Advertisement

ये था मामला
दरअसल, बिग बॉस सीजन 16 में साजिद खान के लिए जाने पर शर्लिन चोपड़ा ने आपत्ति जताई थी. उन्होंने कहा था कि महिलाओं का शोषण करने वाले साजिद खान को शो में नहीं रखना चाहिए. वे साजिद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने भी गई थीं. इस मामले पर बाद में राखी सावंत साजिद खान के सपोर्ट में उतरी थीं. उन्होंने शर्लिन के सभी आरोपों को गलत ठहराया था.

मीडिया से बातचीत के दौरान राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ विवादास्पद बयान दिया था. शर्लिन ने राखी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं, राखी ने भी नवंबर में मुंबई की ओशीवारा पुलिस स्टेशन में शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था. 

कथित शादी पर हो रहा तमाशा
बता दें कि मीडिया में कुछ दिनों से 44 साल की राखी सावंत की शादी को लेकर भी तमाशा मचा हुआ है. राखी ने हाल ही में अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी की खबर का खुलासा किया था. इसके बाद आदिल ने इस शादी को लेकर चुप्पी साध ली. अब राखी के प्रेग्नेंट होने की भी खबरें सामने आ रही हैं. इन खबरों को लेकर राखी सावंत ने भी बयान दिया है. ANI से बातचीत के दौरान राखी ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पर कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया है. 

ये भी पढ़ें:-

राखी सावंत बुर्का पहनकर मां से मिलने पहुंचीं अस्पताल, पति आदिल भी साथ आए नजर

राखी सावंत की बीमार मां के लिए मुकेश अंबानी ने बढ़ाया मदद का हाथ, एक्ट्रेस ने इस तरह किया शुक्रिया अदा

राखी सावंत के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने की शिकायत, हिरासत में ली गई एक्ट्रेस

Featured Video Of The Day
Supreme Court On Citizenship Act: SC के ऐतिहासिक फ़ैसले के क्या हैं मायने, कहां तक दिखेगा असर?