दिल्‍ली पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में ड्रग्‍स बनाने की फैक्‍ट्री पर मारा छापा, करोड़ों की ड्रग्‍स के साथ चार विदेशी गिरफ्तार 

डीसीपी अंकित सिंह ने बताया कि छापा मारकर करोड़ों की ड्रग्स और उसे बनाने वाला मैटेरियल बरामद किया है. इस मामले में अफ्रीका मूल के चार नागरिकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में ड्रग्‍स के कारोबार के खिलाफ प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने छापा मारकर ड्रग्‍स बनाने की एक फैक्‍ट्री का पर्दाफाश किया है. साथ ही इस मामले में चार विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार करने में भी सफलता मिली है. ड्रग्‍स बनाने की फैक्‍ट्री से नारकोटिक्‍स सेल ने करोड़ों की ड्रग्‍स और ड्रग्‍स बनाने के लिए काफी मात्रा में रॉ मैटेरियल की बरामदगी की है. 

ग्रेटर नोएडा की फैक्‍ट्री से एंफेटामाइन ड्रग्स बरामद किया गया है. डीसीपी द्वारका अंकित सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा में चल रहे ड्रग्‍स के कारोबार का द्वारका जिला के एंटी नारकोटिक्‍स सेल ने पर्दाफाश किया है. 

अफ्रीका मूल के 4 नागरिक गिरफ्तार 

डीसीपी अंकित सिंह ने बताया कि छापा मारकर करोड़ों की ड्रग्स और उसे बनाने वाला मैटेरियल बरामद किया है. इस मामले में अफ्रीका मूल के चार नागरिकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

जल्‍द ड्रग एडिक्‍ट होते हैं लोग 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्‍ली-एनसीआर के यंगस्‍टरों में इस ड्रग्‍स की काफी खपत हो रही थी. इसके सेवन से व्‍यक्ति के मुंह से किसी भी तरह की स्‍मैल नहीं आती है. साथ ही एंफेटामाइन का सेवन करने वाले लोग बहुत ही जल्‍द ड्रग एडिक्‍ट हो जाते हैं. 

ये भी पढ़ें :

* दिल्ली: रानी बाग हत्याकांड मामले का आरोपी गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग के शक में की थी प्रेमिका की हत्या
* दिल्ली: बीच सड़क पर युवक की पिटाई, बदमाशों ने लाठी से किया वार, देखें वीडियो
* नोएडा में यू-ट्यूबर की सात लोगों ने पीट-पीट कर की हत्या, मर्डर से पहले पिलाई गई थी शराब

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!
Topics mentioned in this article