"कर्नाटक में जो किया उसे दोहराने जा रहे हैं, मध्य प्रदेश में जीतेंगे 150 सीटें": कांग्रेस नेता राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, महासचिव केसी वेणुगोपाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मध्य प्रदेश के पार्टी नेताओं के साथ दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में बैठक हुई.

Advertisement
Read Time: 10 mins

कर्नाटक चुनाव में शानदार जीत के बाद कांग्रेस बेहद उत्साहित नजर आ रही है. अब कांग्रेस आगामी चुनावों में भी बेहतर प्रदर्शन का दम भर रही है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जिक्र करते हुए कहा कि जो हमने कर्नाटक में किया वो हम मध्य प्रदेश में रिपीट करने जा रहे हैं, हम मध्य प्रदेश में इस बार कांग्रेस की 150  सीट आएगी.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, महासचिव केसी वेणुगोपाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मध्य प्रदेश के पार्टी नेताओं के साथ दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में बैठक हुई. जिसमें राज्य पार्टी प्रमुख कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और अन्य नेता उपस्थित रहे. इस बैठक के बाद राहुल गांधी ने कहा, "हमारी लंबी चर्चा चली, हमारा आंतरिक आंकलन है कि हमें कर्नाटक में 136 सीटें मिली, हमें मध्य प्रदेश में 150 सीटें मिलने जा रही है."

दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष व अन्य नेताओं के साथ बैठक के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य पार्टी प्रमुख कमलनाथ ने कहा कि अभी बेहद महत्वपूर्ण बैठक हुई, चुनाव में कैसी रणनीति बनाई जाए, मध्य प्रदेश का भविष्य कैसे सुरक्षित रखा जाए इस पर चर्चा हुई जो राहुल गांधी (एमपी में कांग्रेस को 150 सीटें मिलने के बयान) ने कहा है कि हम सभी उनकी बात से सहमत है.

मध्य प्रदेश सीएम शिवराज सिंह ने दी प्रतिक्रिया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इस दावे पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मन को बहलाने को बाबा ख्याल अच्छा है. भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी. अब उनको ख्याली पुलाव पकाने हैं तो पकाते रहें.

ये भी पढ़ें : पहलवानों को अब जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी जाएगी : दिल्‍ली पुलिस

ये भी पढ़ें : यूपी विधान परिषद की 2 सीटों के लिए मतदान जारी, शाम 5 बजे से वोटों की गिनती होगी शुरू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold
Topics mentioned in this article