रायबरेली या वायनाड : राहुल गांधी कौनसी सीट छोड़ेंगे? खुद बताया

राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर दोनों ही लोकसभा क्षेत्र की जनता को धन्यवाद दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

18 वीं लोकसभा के लिए हुए चुनाव के लिए मंगलवार को मतगणना का कार्य जारी है. अधिकतर सीटों के परिणाम सामने आ गए हैं. कुछ सीटों पर मतों की गणना का कार्य अंतिम चरण में है.  कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) रायबरेली या वायनाड दोनों ही सीटों से चुनाव जीतने में सफल रहे हैं. लोगों के बीच इस बात की चर्चा है कि राहुल गांधी किस सीट से अपने सांसदी से इस्तीफा देंगे. मंगलवार शाम उन्होंने इसे लेकर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि लोगों के बीच इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं कि मैं कहां से सांसद रहूंगा. इसका जवाब है कि मैं दोनों ही जगह से सांसद रहूंगा. दोनों ही जगह की जनता को मेरी तरफ से बहुत-बहुत धन्यवाद.

Advertisement

राहुल गांधी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस 
लोकसभा सीटों के नतीजे आने के बाद मंगलवार को राहुल गांधी, सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे ने शाम 5:30 बजे पार्टी के दिल्ली मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. राहुल ने कहा, "देश मोदी-शाह को नहीं चाहता. संविधान की लड़ाई के लिए सभी दल साथ आए." 

Advertisement

खरगे बोले- गिरते जनाधार के लिए मोदी जिम्मेदार, ममता ने मांगा इस्तीफा
मल्लिकार्जुन खरगे ने बीजेपी के गिरे जनाधार के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा, "यह मोदी की नैतिक हार है." जबकि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी को नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा देना चाहिए."

Advertisement

ये भी पढ़ें-: 

Featured Video Of The Day
गाल पर KISS, फिर झप्पी! Rohit और Virat पर क्या बोले Hardik Pandya
Topics mentioned in this article