आप सांसद राघव चड्ढा की पहल, संसद में मुद्दों को उठाने के लिए जनता से मांगी राय, जारी किया नंबर

राज्यसभा सांसद ने कहा कि वह लोगों के कल्याण के लिए काम करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान की दृढ़ प्रतिबद्धता से प्रेरित हैं.

आप सांसद राघव चड्ढा की पहल, संसद में मुद्दों को उठाने के लिए जनता से मांगी राय, जारी किया नंबर

राघव चड्ढा कि इस पहल का उद्देश्य तीन करोड़ पंजाबियों की चिंताओं को दूर करना और सुझाव लेना है

चंडीगढ़:

आप सांसद राघव चड्ढा ने रविवार को पंजाब के लोगों से उन मुद्दों पर सुझाव मांगे, जिन्हें वो संसद में उठाना चाहते हैं. राज्यसभा सांसद ने कहा कि वह लोगों के कल्याण के लिए काम करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान की दृढ़ प्रतिबद्धता से प्रेरित हैं. उन्होंने कहा कि लोग 9910944444 पर अपने सुझाव या फीडबैक के साथ उन मुद्दों पर कॉल कर सकते हैं जिन्हें उन्हें लगता है कि संसद में उठाया जाना चाहिए. चड्ढा ने कहा कि वे इस नंबर पर व्हाट्सएप के जरिए वीडियो या दस्तावेज भी भेज सकते हैं.

उन्होंने कहा कि इस पहल का उद्देश्य तीन करोड़ पंजाबियों की चिंताओं को दूर करना और सुझाव लेना है, जिनकी आवाज़ शायद ही कभी संसद में सुनी जाती है. इसके माध्यम से, लोग सीधे मुझसे संपर्क कर सकते हैं. मैं वह माध्यम बनूंगा. मैं इस हेल्पलाइन पर प्राप्त होने वाले हर सुझाव पर विचार करने का संकल्प लेता हूं."  बताते चलें कि चड्ढा ने इससे पहले देश में ईंधन की बढ़ती कीमतों, पंजाब के गिरते भूजल स्तर और सरकार की "किसान विरोधी" नीतियों के मुद्दों को संसद में उठाया था

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : JDU छोड़ने पर RCP सिंह ने बिहार सीएम को घेरा, देखिए उन्होंने NDTV से क्या कहा?