मोहाली में पंजाबी सिंगर अल्फाज़ पर 'हमला', अस्पताल में भर्ती

ये हादसा उस समय हुआ जब अल्फाज़ एक स्थानीय ढाबे पर थे. गायक हनी सिंह ने रविवार रात सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा कि अल्फाज़ "खतरे से बाहर" हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
गायक के सिर, हाथ और पैर में कई चोटें आईं और उसके दोस्तों द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया.
मोहाली:

पंजाबी गायक अल्फाज़ उर्फ अमनजोत सिंह पंवार को एक वाहन ने टक्कर मार दी. जिसके बाद उन्हें घायल हालत में मोहाली के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया. ये घटना शनिवार की है. ये हादसा उस समय हुआ जब अल्फाज़ एक स्थानीय ढाबे पर थे. गायक हनी सिंह ने रविवार रात सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा कि अल्फाज़ "खतरे से बाहर" हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'यार बथेरे' गायक अपने तीन दोस्तों के साथ एक ढाबे पर था, जब वहां के एक पूर्व कर्मचारी विक्की के साथ विवाद हो गया.

दरअसल विक्की ने अल्फाज़ से मध्यस्थता करने और ढाबे मालिक से अपना बकाया चुकाने का अनुरोध किया. जब गायक ने हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया तो विक्की ने मालिक के टेम्पो के साथ भागने का प्रयास किया और इस दौरान गायक को टक्कर मार दी. गायक के सिर, हाथ और पैर में कई चोटें आईं और उसके दोस्तों द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढ़ें-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच अक्टूबर को करेंगे हिमाचल प्रदेश का दौरा

वहीं आरोपी विक्की मौके से भागने में सफल रहा. लेकिन बाद में मोहाली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बाद में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सोहना थाने में मामला दर्ज किया.

अल्फ़ाज़, एक पंजाबी गायक हैं, जो कि 'पुट जट्ट दा', 'रिक्शा', 'गद्दी' और कई अन्य जैसे सुपर हिट गानों के लिए जाने जाते हैं. गायक ने हनी सिंह के साथ 'हाय मेरा दिल', 'बेबो', 'बर्थडे बैश' और 'यार बथेरे' जैसे चार्टबस्टर ट्रैक के लिए सहयोग किया है.

हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अस्पताल से गायक की एक तस्वीर साझा की. जिसे उन्होंने कैप्शन दिया मेरे भाई @itsaslialfaaz पर कल रात हमला किया गया है. साथ ही हमला करने वाले को धमकी भी दी. हालांकि बाद में उन्होंने अकाउंट से अपना पोस्ट डिलीट कर दिया.

VIDEO: "किसी भी कीमत पर नहीं रुकेंगे"; तेज बारिश में भीगते हुए राहुल गांधी ने लोगों को किया संबोधित

Advertisement
Featured Video Of The Day
AI Technology in India: World Top Tech CEO भारत क्यों आ रहे हैं ? | Nvidia Jensen Huang | Tech | Ai
Topics mentioned in this article