बीच ट्रैफिक में वो हाथ जोड़ता रहा, 'निहंगों' ने उसे बेदर्दी से काट डाला, सामने आया दिल दहलाने वाला VIDEO

CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि निहंगों के वेश में आए अपराधियों ने शिवसेना नेता पर तलवार से बेदर्दी से हमला किया, और सड़क पर मौजूद लोग तमाशबीन बने देखते रहे.

Advertisement
Read Time: 3 mins

LudhianaNihang Viral Video: पंजाब के लुधियाना में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है.लुधियाना शिवसेना पंजाब के नेता संदीप थापर गोरा पर सिविल अस्पताल के बाहर कातिलाना हमला किया गया. उन पर हमला करने वाले निहंग (Ludhiyana Nihang Viral Video) बताए जा रहे हैं. दरअसल हमलावर निहंगों के वेश में आए चार लोगों ने तेज धार वाले हथियारों से गोरा पर जानलेवा हमला कर दिया. गंभीर हालत में उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना के वक्त संदीप थापर गोरा गनमैन के साथ सिविल अस्पताल में चलने वाले संवेदना ट्रस्ट के प्रधान रविंदर अरोड़ा की पुण्यतिथि समागम में शामिल होने गए थे. उसी दौरान उन पर यह हमला किया गया.

शिवसेना नेता पर जानलेवा हमला

बता दें कि हादसे से कुछ ही समय पहले शिवसेना नेता समागम में माथा टेकने के बाद बाहर निकले थे. इतने में निहंग के वेश में आए चार युवकों ने उन पर तेजधार हथियार से वार कर दिया. गोरा को लहुलुहान हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया.  उनकी हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

'निहंगों' के जानलेवा हमले का लाइव वीडियो

इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि निहंगों के वेश में ट्रैफिक के बीच से चले आ रहे चार लोगों ने स्कूटी पर जा रहे संदीप थापर को तो रोक लिया. इस दौरान एक शख्स स्कूटी पर पीछे बैठे जवान को अपने साथ साइड में ले गया और फोन पर बात करने लगा. वहीं दो अन्य लोग संदीप से कुछ बात करने लगे. सामने आए वीडियो में गोरा उनके सामने हाथ जोड़ते और सिर झुकाते देखे जा सकते हैं. लेकिन आरोपी नहीं रुके उन्होंने अपनी तलवार उठाई और एक के बाद एक गोरा के सिर पर 10 से ज्यादा वार किए.

Advertisement

तलवार से जमीन पर गिरने तक वार

जब एक का मन भर गया तो दूसरे ने उन पर तलवार से तब तक वार किया, जब तक उनका स्कूटर जमीन पर नहीं गिर गया. इतने से भी आरोपियों का मन नहीं भरा. वह लगातार शिवसेना नेता पर हमला करते रहे और फिर उनकी स्कूटी पर बैठकर दो आरोपी फरार हो गए. हैरानी की बात ये है कि सड़क पर मौजूद लोग तमाशबीन बने देखते रहे.

Advertisement

शिवसेना नेता पर हमले की वजह क्या है?

थापर पर हमले की वजह उनके खालिस्तान के खिलाफ उनके बयान माने जा रहे हैं. वह अक्सर ही इस तरह के बयान देते रहते हैं. किसान आंदोलन के खिलाफ भी उन्होंने बयानबाजी की थी. हैरानी की बात यह है कि हमले के समय थापर के साथ उनका गनमैन भी मौजूद था, लेकिन फिर भी वह उन पर हमला होने से नहीं रोक सका. बताया जा रहा है कि शिवसेना नेता को काफी समय से धमकी दी जा रही थी. जिसके बाद उनको गनमैन मुहैया कराया गया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi LG On School Teacher: Delhi LG ने दिल्ली सरकार की स्कूलों के 5000 Teachers के Transfer रोके