पुणे पोर्शे केस में आरोपी नाबालिग के पिता को सेशन कोर्ट ने दी जमानत

19 मई को कथित तौर पर नाबालिग आरोपी ने नशे की हालत में पोर्शे कार से बाइक सवार 2 लोगों को कुचल दिया था. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुणे:

महाराष्ट्र के पुणे के चर्चित पोर्शे केस में नाबालिग आरोपी के पिता को शुक्रवार को पुणे सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है. इस मामले में 10 दिन पहले बहस हुई थी. कोर्ट ने आज जमानत मंजूर कर ली. 19 मई को कथित तौर पर नाबालिग आरोपी ने नशे की हालत में पोर्शे कार से बाइक सवार 2 लोगों को कुचल दिया था. 

क्या था पूरा मामला?

महाराष्ट्र के पुणे शहर में 19 मई को हुए एक हादसे में दो युवा आईटी पेशेवरों की मौत हो गई. इस हादसे ने मध्य प्रदेश के इन दोनों आईटी इंजीनियरों के परिवारों को गहरा आघात दिया. इन परिवारों की जिंदगी में एक ऐसा खालीपन आ गया जो कभी भरा नहीं जा सकेगा.

Advertisement

इस घटना का दूसरा पक्ष ऐसा है जिसमें एक परिवार अपने बिगड़े बच्चे की करतूत पर परदा डालने के लिए जी जान से जुट गया है. यह उस नाबालिग लड़के का परिवार है जिसने शराब के नशे में अपनी तेज रफ्तार पोर्शे कार से टक्कर मारकर दो युवाओं को असमय मौत की नींद सुला दिया था.         

पुणे में 19 मई की रात में नाबालिग लड़का पब में दोस्तों के साथ शराब पीने के बाद कार से जा रहा था. उसने अपनी पोर्शे कार से दो बाइक सवारों को टक्कर मारी थी. तेज रफ्तार कार की यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई थी. मारे गए अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्ठा दोनों ही 24 साल के थे. 

Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: भारत ने जीता T20 वर्ल्‍ड कप, Delhi, UP और Bihar में ऐसे मना जश्न | Suryakumar | Virat