सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, फिर किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर नाबालिग को दी जान से मारने की धमकी

बलात्कार के बाद लड़की गर्भवती हो गई, तो आरोपी ने उसने मारने की धमकी दी. लेकिन लड़की ने हिम्मत करते हुए पुलिस में इसकी शिकायत की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पुणे के पिंपरी चिंचवाड़ में एक व्यक्ति को 14 वर्षीय लड़की के साथ बार-बार बलात्कार करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. 23 वर्षीय आरोपी कार्तिक कांबले ने सोशल मीडिया साइट पर लड़की से दोस्ती की और फिर इस साल अप्रैल से जून के बीच कई बार उसके साथ बलात्कार किया. हिंजवडी पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा, "बलात्कार के बाद वह गर्भवती हो गई. उसने किसी को न बताने की धमकी भी दी. कांबले पर भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत बलात्कार और अन्य अपराधों के आरोप लगाए गए हैं."

4 दिन की रिमांड पर आरोपी

एसीपी सुरेश कुराडे ने बताया, "पीड़िता अपने परिवार के साथ आई और घटना की सूचना दी...आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता और आरोपी इंस्टाग्राम के जरिए संपर्क में आए थे. बाद में आरोपी ने पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया. उसने धमकी भी दी कि अगर उसने अपने परिवार को इस बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देगा...आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और कोर्ट ने उसे 4 दिन की रिमांड पर लिया है. आगे की कानूनी कार्रवाई चल रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
America हो या Russia, Israel हो या Palestine सबका सर्वोच्च सम्मान मोदी को मिलने के पीछे क्या है वजह?