पुणे: पार्टी कर घर वापस लौट रहे युवक-युवती को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

मौके पर मौजूद लोगों ने कार चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतकों का नाम अनीश अवधिया और अश्विनी कोस्टा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
हादसे में बाइक सवार दोनों लोगों की मौत हो गई.
पुणे:

पुणे के कल्याणी नगर इलाके में शनिवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है. जिसमें एक लक्जरी कार ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी मोटरसाइकिल पर सवार युवती हवा में उछाल गई और एक दूसरी कार पर जा गिरी. हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार युवक-युवती दोनों की मौत हो गई है. ये दोनों पब में पार्टी कर वापस अपने घर जा रहे थे. बताया जा रही है जिस कार ने टक्कर मारी वो महंगी लक्जरी कार है और उस पर नंबर प्लेट भी नहीं था. इस हादसे में गाड़ी को भी काफी नुकसान पहुंचा है.

कार चलाने वाले युवक का नाम वेदांत अग्रवाल है जो बड़े घर का बेटा है. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने वेदांत अग्रवाल को पकड़ा लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. अब पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. मृतकों का नाम अनीश अवधिया और अश्विनी कोस्टा है.

आंध्र प्रदेश में सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में शनिवार को एक दुर्घटना में दुल्हे समेत छह लोगों की मौत हो गयी. गूंटाकल्लू के उपसंभागीय पुलिस अधिकारी शिव भाकर रेड्डी ने बताया कि अनंतपुर से सात लोग शादी समारोह के लिए खरीददारी करने के लिए एक गाड़ी से हैदराबाद गये थे और जब वे वापस लौट रहे थे तब गूटी के निकट बुचापल्ली में यह दुर्घटना हुई.

रेड्डी ने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, ‘‘कार के चालक को झपकी आ गयी, फलस्वरूप गाड़ी डिवाइडर पार करती हुई सड़क के दूसरे तरफ चली गयी. इसी बीच एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी.'' पुलिस के अनुसार जिन लोगों की जान गयी है उनमें दो नाबालिग बच्चे, दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। ये सभी आपस में रिश्तेदार थे.

ये भी पढ़ें-  मुंबई: UPSC की तैयारी कर रही लड़की पर फेंका गया ज्वलनशील पदार्थ, फिर की गई लूटपाट

Video : Swati Maliwal Case: Delhi Police की Remand Note में कई नए ख़ुलासे, घटना के समय का CCTV ग़ायब

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''
Topics mentioned in this article