सिबलिंग डे पर प्रियंका गांधी ने भाई राहुल के साथ प्यारी तस्वीर की शेयर

प्रियंका गांधी ने अपने भाई राहुल गांधी के लिए सिबलिंग डे पर इंस्टाग्राम पोस्ट किया है. पोस्ट में उन्होंने अपने भाई के लिए इंस्पीरेश्नल शब्द लिखें हैं और कहा है कि उन्हें उन पर गर्व है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

सिबलिंग डे पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाई राहुल गांधी के साथ प्यारा पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट की गई तस्वीर में दोनों सर्दी के कपड़ों में दिख रहे हैं. तस्वीर किसी ने पीछे से खींची है, जिसमें दिख रहा है कि राहुल गांधी बहन प्रियंका के कंधे पर हाथ रखकर चल रहे हैं. उक्त पोस्ट में प्रियंका गांधी ने अपने भाई के लिए प्रेरक शब्दों का इस्तेमाल किया है. 

उन्होंने उन्हें ऐसा व्यक्ति कहा है जो "उस पर हर तरह के आरोप लगाए जाने के बावजूद अच्छाई और करुणा के लिए खड़े होने का साहस रखता है".

Advertisement

सिबलिंग डे पहली बार 1995 में मनाया गया था और उसके बाद के दशकों में दुनिया भर में इसे मनाया जाने लगा. प्रियंका गांधी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, " तो सिबलिंग डे भी होता है. खैर, ये मेरे इकलौते भाई के लिए, जिसमें हर तरह के आरोप लगाए जाने के बावजूद अच्छाई और करुणा के लिए खड़े होने का साहस है, जो गरिमा के साथ अन्याय का सामना करता है, जो सच बोलने से पीछे नहीं हटेगा, चाहे उसे कितने ही लोग छोड़ दें या उसकी पीठ में छुरा भोंके या उसे चुप कराने के लिए कितनी शक्ति का उपयोग करे."

Advertisement

उन्होंने अपनी पोस्ट के अंत में हार्ट इमोजी जोड़ते हुए कहा, "मुझे आप पर गर्व है और हमेशा रहेगा." बता दें कि यह दिन भाइयों और बहनों के बीच के मधुर बंधन का सम्मान करता है. यह आपके भाई-बहन को यह बताने का अवसर है कि वे आपके लिए कितना मायने रखते हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें -

-- ईस्टर पर विभिन्न बिशप के आवास पहुंचे भाजपा नेता, कांग्रेस ने इसे बताया ‘मजाक'
-- उत्तराखंड: वाहन दुर्घटनाग्रस्त में 3 बच्चों की मौत, हादसे से पहले वाहन से कूदा चालक

Advertisement
Featured Video Of The Day
HIBOX App Scam: Rhea Chakraborty को Delhi Police का Notice, 500 Crore की धोखाधड़ी का है मामला
Topics mentioned in this article