Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री मोदी 14 मई को करेंगे वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस ने वाराणसी से अपनी उत्तर प्रदेश इकाई के प्रमुख अजय राय और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने अतहर जमाल लारी को मैदान में उतारा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी की आज यूपी में दो रैली
वाराणसी:

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की शहर इकाई के अध्यक्ष विद्यासागर राय ने रविवार को यह जानकारी दी. राय ने बताया कि मोदी 13 मई को निर्वाचन क्षेत्र में एक रोड शो करेंगे और इसकी तैयारी जारी है.; उन्होंने कहा, ‘‘रोड शो का मार्ग तय कर लिया गया है. प्रधानमंत्री मोदी 14 मई को वाराणसी सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.''

कांग्रेस ने वाराणसी से अपनी उत्तर प्रदेश इकाई के प्रमुख अजय राय और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने अतहर जमाल लारी को मैदान में उतारा है. वाराणसी में आम चुनाव के सातवें और आखिरी दौर में एक जून को मतदान होगा.

पीएम मोदी की आज यूपी में दो रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के गढ़ इटावा में एक रैली को संबोधित करेंगे. भाजपा ने राज्य के मुख्य विपक्षी दल के गढ़ों को निशाना बनाने की योजना बनाई है, खासकर उन गढ़ों को जहां से सपा के प्रथम परिवार के सदस्य चुनाव लड़ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा नेताओं ने अपनी लगभग सभी रैलियों में यह मुद्दा उठाया है कि कैसे सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के परिवार के पांच सदस्य लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी रविवार दोपहर को इटावा के बाद सीतापुर में भी रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद, वह राम मंदिर में पूजा करने के लिए अयोध्या जाएंगे और फिर यहां एक रोड शो करेंगे.

Video : Lok Sabha Election: बंगाल में चुनाव से पहले आम चर्चा क्या है?

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता