पिछली सरकारें राम भक्तों पर गोलियां चलवाती थीं, भाजपा मंदिर बनवा रही है: सीएम योगी

मुख्यमंत्री ने सोनभद्र को कुल 512 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात दी. उन्होंने 167 करोड़ रुपए की 28 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा 345 करोड़ की 50 परियोजनाओं का शिलान्यास किया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सोनभद्र:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) पर हमला करते हुए बुधवार को कहा कि पिछली सरकारें राम भक्तों पर गोलियां चलवाती थीं लेकिन मौजूदा सरकार अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण करवा रही है. सीएम योगी ने भाजपा की जन विश्वास यात्रा के दौरान एक जनसभा में सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकारें राम भक्तों पर गोलियां चलवाती थीं लेकिन प्रदेश की वर्तमान सरकार अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करवा रही है. यही फर्क है पिछली सरकारों और वर्तमान सरकार में.

अयोध्या में भाजपा नेताओं ने ‘जमीन की लूट' की, प्रधानमंत्री जवाब दें और जांच कराएं: कांग्रेस

मुख्यमंत्री ने यह भी दावा किया कि पिछली सरकारों के शासनकाल में गुंडों, भू माफियाओं और खनन माफियाओं का राज था लेकिन उनकी सरकार ने ऐसे सभी अराजक तत्वों को उनके यथोचित स्थान यानी जेल में या फिर दूसरे लोक में पहुंचा दिया है. जो भी गुंडाराज चलाने की कोशिश करेगा उसे जेल जाना होगा या तो ठोंक दिया जाएगा.

UP विधानसभा चुनाव प्रचार में प्रियंका गांधी वाड्रा का 'दीवार' ट्विस्‍ट, 'मेरे पास...'

सीएम योगी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी की सरकार में प्रदेश में सरकारी नौकरियों का विज्ञापन निकलते ही चाचा और भतीजा वसूली पर निकल पड़ते थे और माफिया सक्रिय हो जाते थे लेकिन अब निष्पक्ष काम होता है.
मुख्यमंत्री ने सोनभद्र को कुल 512 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात दी. उन्होंने 167 करोड़ रुपए की 28 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा 345 करोड़ की 50 परियोजनाओं का शिलान्यास किया.

'मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो रहे,' प्रियंका गांधी का सरकार पर हमला

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Greater Kailash Murder Case: Delhi में Gym Owner Murder Case में बड़ा खुलासा, 5 बड़े किरदारों पर NDTV की पड़ताल
Topics mentioned in this article