राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और पीएम मोदी ने देशवासियों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दीं

पीएम नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को देशवासियों को जन्माष्टमी की बधाई दी और कामना की कि श्रद्धा व भक्ति का यह पर्व सभी के जीवन में नयी ऊर्जा तथा नए उत्साह का संचार करे.

Advertisement
Read Time: 22 mins
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (फाइल फोटो)

आज पूरे देश में जन्माष्टमी का पर्व बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. इस मौके पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने देशवासियों को जन्माष्टमी की बधाई दी. राष्ट्रपति ने एक्स पर लिखा, "मैं सभी देशवासियों को जन्माष्टमी के पावन पर्व की बधाई देती हूं. जन्माष्टमी का त्योहार हमें भगवान श्रीकृष्ण के गीता के उपदेश को समझने, अमल में लाने और निष्काम कर्म करने की प्रेरणा देता है. भगवान श्रीकृष्ण ने पूरी मानवता को धर्म के मार्ग पर चलने का संदेश दिया है. आइए, इस शुभ अवसर पर हम जन-कल्याण की भावना के साथ आगे बढ़ें और अपने समाज और राष्ट्र को समृद्ध बनाएं.

इसी के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को देशवासियों को जन्माष्टमी की बधाई दी और कामना की कि श्रद्धा व भक्ति का यह पर्व सभी के जीवन में नयी ऊर्जा तथा नए उत्साह का संचार करे. दक्षिण पूर्वी राष्ट्रों के संगठन ‘आसियान'-भारत शिखर सम्मेलन और 18वें पूर्वी एशिया शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता पहुंचे मोदी ने सोशल नेटवर्किंग साइट 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘जन्माष्टमी की बहुत-बहुत बधाई. श्रद्धा और भक्ति का यह पावन अवसर मेरे सभी परिवारजनों के जीवन में नई ऊर्जा और नए उत्साह का संचार करे, यही कामना है. जय श्रीकृष्ण!'

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें : "संघ संविधान में दिए गए आरक्षण का पूरा समर्थन करता है...", नागपुर में बोले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

Advertisement

ये भी पढ़ें : "इंडिया दुनिया भर में बहुमूल्य ब्रांड है": भारत बनाम इंडिया विवाद पर कांग्रेस नेता शशि थरूर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई