पुंछ आतंकी हमला : जनरल मनोज पांडे समेत सेना के सभी रैंक सैनिकों ने शहीदों को किया सलाम

Poonch Terrorist Attack : जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकी हमले में शहीद पांच जवानों के सर्वोच्च बलिदान को थल सेना अध्यक्ष ने सलाम किया. साथ ही सेना के सभी अधिकारियों ने शहीद परिवारों के साथ खड़े होने की बात कही.

Advertisement
Read Time: 6 mins
जनरल मनोज पांडे समेत सेना के जवानों ने पुंछ में शहीदों को सलाम किया. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

थल सेनाध्यक्ष जनरल मनोज पांडे (Army Chief General Manoj Pandey) और भारतीय सेना के सभी रैंकों ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुंछ जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए पांच जवानों के सर्वोच्च बलिदान को सलाम किया.  "जनरल मनोज पांडे #COAS और #IndianArmy के सभी रैंकों ने 05 #IndianArmy बहादुरों, हवलदार मनदीप सिंह, एल/एनके देबाशीष बसवाल, एल/एनके कुलवंत सिंह, सिपाही हरकृष्ण सिंह और सिपाही सेवक सिंह के सर्वोच्च बलिदान को सलाम किया.

इससे पहले व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने कहा था कि वह जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए पांच जवानों के बलिदान को सलाम करता है.

एडीजी पीआई  भारतीय सेना (@adgpi) ने कहा,  वह शोक संतप्त परिवारों के साथ एकजुटता से खड़ी है. इससे पहले गुरुवार को भारतीय सेना ने कहा था कि पुंछ में आतंकी हमले में पांच जवान शहीद हुए हैं. सेना ने अपने बयान में कहा, "जम्मू-कश्मीर में राजौरी सेक्टर में भीमबेर गली और पुंछ के बीच चल रहे सेना के एक वाहन पर आज अज्ञात आतंकवादियों ने गोलीबारी की. आतंकवादियों द्वारा ग्रेनेड के संभावित इस्तेमाल के कारण वाहन में आग लग गई."

इसमें कहा गया है, "इस क्षेत्र में काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशंस के लिए तैनात राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट के पांच कर्मियों ने दुर्भाग्य से इस घटना में अपनी जान गंवा दी." एक अन्य सैनिक, जो गंभीर रूप से घायल हो गया था को तुरंत निकाला गया और राजौरी के सेना अस्पताल ले जाया गया, और वर्तमान में उसका इलाज चल रहा है. सेना ने आगे बताया कि हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : 

Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: Women-Children से संबंधित अपराधों में सजा और सख्त | Indian Law | Neeta Ka Radar