बीजेपी नेता के बेटे के हमले में पुलिसकर्मी घायल, करतूत सोशल मीडिया पर हुई वायरल

उतर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) जिले में थाना बिहारीगढ़ के अन्तर्गत एक बीजेपी नेता के पुत्र ने गाड़ी खड़ी करने को लेकर पुलिसकर्मी (झदतगमा) से मारपीट की जिससे वह घायल हो गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सहारनपुर:

उतर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) जिले में थाना बिहारीगढ़ के अन्तर्गत एक बीजेपी नेता के पुत्र ने गाड़ी खड़ी करने को लेकर पुलिसकर्मी (झदतगमा) से मारपीट की जिससे वह घायल हो गया. बीजेपी नेता के पुत्र की यह करतूत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसकी लोगों ने निंदा की है. बीजेपी नेता (BJP Leader) के पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि थाना बिहारीगढ़ के अन्तर्गत बुग्गावाला रोड चैराहे पर हेड कॉन्स्टेबल अमरीश कुमार और सिपाही सोनी कुमार डयूटी पर तैनात थे.

'जब मुस्लिम बहनें मोदी की तारीफ करने लगीं तो वोट के ठेकेदारों को पेट दर्द होने लगा', विरोधियों पर बरसे PM

शर्मा ने बताया कि इसी दौरान जिला पंचायत सदस्य और बीजेपी नेता राम राठोर का पुत्र संदीप अपनी गाड़ी लेकर आया और गाड़ी को चैराहे के बीचोंबीच खड़ा कर दिया जिससे यातायात अवरूद हो गया. इस पर अमरीश कुमार ओर सिपाही सोनी कुमार ने उसे गाड़ी हटाने को कहा जिस पर संदीप ने गाड़ी से उतरकर दोनों पुलिसकर्मियों का गिरेबान पकड़ लिया. शर्मा ने बताया कि संदीप के हमले में अमरीश कुमार जमीन पर गिरने के कारण घायल हो गये.

UP Election : एक 'परिवारवादी पार्टी' झूठे वादे कर रही है, उनके नसीब में सत्ता नहीं...' : PM मोदी

उनके कमर ओर हाथ मे चोट लगी जिससे खून निकलने लगा. सूचना मिलते ही थाना बिहारीगढ़ पुलिस मोके पर पहुंची ओर हमलावर युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई.


"पहले की सरकारें ऐसा काम नहीं कर सकती थीं, कारण परिवारवाद": सहारनपुर में बरसे PM मोदी

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में
Topics mentioned in this article