VIDEO: पंजाब में पुलिसकर्मी को तेज रफ्तार कार ने कुचला, हालत नाजुक; घटना CCTV में कैद

Jalandhar Accident News: पंजाब के जालंधर में एक चेक पोस्‍ट पर तैनात पुलिसकर्मी को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया. यह पूरी घटना एक सीसीटवी में कैद हो गई. घायल पुलिसकर्मी की हालत नाजुक बताई जा रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Jalandhar Accident: पुलिसकर्मी को टक्‍कर मारने के बाद कार चालक वहां से फरार हो गया...
जालंधर:

पंजाब के जालंधर देहात के थाना शाहकोट एरिया में सतलुज दरिया पर लगे हाईटेक नाके पर तैनात पुलिसकर्मी को तेज रफ्तार कार चालक ने कुचल दिया. इतना ही नहीं अज्ञात कार चालक ने पुलिसकर्मी को रौंदते के बाद गाड़ी नहीं रोकी और मौके से फरार हो गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

यह घटना तब हुई, जब पुलिसकर्मी हाईटेक नाका लगा खड़ा था कि तभी मोगा रोड से आ रही कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन कार सवार ने कार रोकने की बजाए कार तेज कर पुलिस वाले को ही उड़ा दिया, सके बाद कार सवार मौक़े से फ़रार हो गया. घटना की सीसीटीवी सामने आई है, जो जालंधर शाहकोट सतलुज दरिया के पास लगने वाले नाके की है. पुलिस वाले की हालत गंभीर बताई जा रही है और कार चालक की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है.

Advertisement

इस घटना को लेकर जब थाना शाहकोट में तैनात पुलिसकर्मी से फोन पर बात की गई, तब उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल घटना की तफ्तीश एएसआई बलबीर चंद कर रहे है. 
 

ये भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day
अदाणी मामले में SEBI का हिंडनबर्ग और नाथन एंडरसन को कारण बताओ नोटिस
Topics mentioned in this article