रील का ये कैसा नशा? 'खून' की पट्टी सिर पर बांध दहशत फैला रहे थे 6 यूट्यूबर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर से पुलिस ने 6 यूट्यूबर्स गिरफ्तार किया है , तो वहीं, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर से पुलिस ने 6 यूट्यूबर्स गिरफ्तार किया है. ये सभी यूट्यूबर्स सड़क पर खून जैसे रंग से सनी पट्टी बांधकर दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे थे. बताया जाता है कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के लुक को दोहरना चाहते थे. लेकिन पुलिस ने इनके मंसूबों को नाकाम कर दिया.

कार की छत पर बैठे 15 लोग
वहीं, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्विफ्ट कार की छत पर 10 से 15 लड़के बैठकर पानीपत खटीमा हाईवे पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और आनन फानन में पुलिस ने इस मामले में पांच नामजद और 15 अज्ञात युवकों पर मुकदमा दर्ज करते हुए मौके से कार सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है.

Advertisement

बताया जा रहा है कि कार पर स्टंट के दौरान इन युवकों को जब टोल प्लाजा कर्मचारियों ने रोकने का प्रयास किया तो इन युवकों ने टोल कर्मियों के साथ गाली गलौज करते हुए एक ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट की.

रील बना रहे यूट्यूबर्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बुलन्दशहर के डिबाई कोतवाली के पास कुछ यूट्यूबर्स मुंह पर खून जैसे रंग की पट्टी बांधकर और हाथों में डंडे लेकर रील बना रहे थे. इतने में ही किसी ने पुलिस को जानकारी दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने रील बना रहे सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार यूट्यूबरों की पहचान शिवा कुमार, रोबिन कुमार, कुशल कुमार, अंकुश मीना, अमन कुमार, सचिन मीणा के रुप में की गई है.

ये भी पढे़ं:- 
ये बिहार में क्या हो रहा? फिर नदी बहा ले गई एक और पुल; एक सप्ताह में चार ढहे

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: जब एक बारिश में गिर गई कई एयरपोर्ट की छत तो Monsoon के रफ्तार पकड़ने पर क्या होगा?