महोबा में करीब 2 करोड़ की चोरी का पर्दाफाश, 4 बदमाश माल सहित गिरफ्तार

सीमावर्ती जनपद हमीरपुर रहने वाला शातिर अपराधी अनिल लल्ला पूरी घटना का मास्टरमाइंड है. उसने अपने तीन अन्य साथियों रामअवतार अनी और वसीम के साथ मिलकर चोरी की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक सहित उनकी पूरी टीम का आभार जताया है.
महोबा:

यूपी के महोबा में करीब डेढ़ वर्ष बाद लेडी सिंघम अपर्णा गुप्ता के चार्ज संभालते ही पुलिस की टीमें बेहद सक्रिय हो गई हैं. बीती शाम करीब 2 करोड़ रुपये की चोरी का पुलिस ने 20 घंटे के अंदर कैश, ज्वेलरी बरामद कर अंतर्जनपदीय चोर गैंग के सरगना सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की सक्रिय कार्यप्रणाली से व्यापारियों में एक बार फिर पुलिस के प्रति विश्वास जाग उठा है. जिसकी वजह से व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक सहित उनकी पूरी टीम का आभार जताया है. 

महोबा पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता सहित तमाम पुलिस अधिकारियों के बीच रखें 92 लाख रुपये की नगदी और करीब एक करोड़ की ज्वेलरी को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं. पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने बताया कि बीती शाम शहर के एक  बड़े व्यापारी संदीप साहू की आवाज में रखा करीब 92 लाख रुपया व करोड़ों रुपये की ज्वेलरी चोरों ने चोरी कर ली थी. इस बड़ी वारदात को लेकर मैंने भारी पुलिस बल के साथ स्वयं घटनास्थल का निरीक्षण किया था साथ ही निर्देश दिए थे कि हमें प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के जीरो टोलरेंस की नीति पर इस घटना का शीघ्र से शीघ्र अनावरण करना है. 

सीमावर्ती जनपद हमीरपुर रहने वाला शातिर अपराधी अनिल लल्ला पूरी घटना का मास्टरमाइंड है. उसने अपने तीन अन्य साथियों रामअवतार अनी और वसीम के साथ मिलकर चोरी की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की तहरीर के आधार पर सकुशल बरामदगी कर ली है. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा रहा है.

Advertisement

महोबा पुलिस की इस अपार सफलता को लेकर पेट्रोल पंप एसोसिएशन के व्यापारियों सहित पीड़ित व्यापारी ने महोबा पुलिस सहित प्रदेश के मुखिया का धन्यवाद दिया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: गरीबों की दुहाई देने वाला 'भोले बाबा' कैसे बन गया 5 Star आश्रमों का मालिक?
Topics mentioned in this article