मुसलमानों को भय दिखाकर वोट लेती है कांग्रेस, हरियाणा ने बता दिया देश का मूड क्या है : PM मोदी

महाराष्ट्र में तेज गति से विकास हो रहा है. वहीं हरियाणा में पार्टी का तीसरी बार जीतकर आने को पीएम मोदी ने ऐतिहासिक बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को भड़काया लेकिन हरियाणा ने बता दिया कि देश का क्या मूड है

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
(

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र को 10 मेडिकल कॉलेज की सौगात दी और कहा कि महाराष्ट्र में तेज गति से विकास हो रहा है. वहीं हरियाणा में पार्टी का तीसरी बार जीतकर आने को पीएम मोदी ने ऐतिहासिक बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को भड़काया लेकिन हरियाणा ने बता दिया कि देश का क्या मूड है और हरियाणा में कांग्रेस की साजिश को ध्वस्त कर दिया. 

पीएम मोदी ने कहा, "आज महाराष्ट्र को 10 मेडिकल कॉलेजों की सौगात मिल रही है. डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे, नागपुर के उन्नयन और शिरडी हवाई अड्डे पर नए एकीकृत टर्मिनल भवन की आधारशिला भी रखी गई है. महाराष्ट्र में मेट्रो का विस्तार और हवाई अड्डों का उन्नयन किया जा रहा है. राज्य में बुनियादी ढांचे, सौर ऊर्जा और वस्त्र से संबंधित कई योजनाओं को शुरू किया जा रहा है. सबसे बड़े कंटेनर बंदरगाह, वधावन बंदरगाह की आधारशिला भी रखी गई है. इससे पहले महाराष्ट्र में इतने बड़े पैमाने पर विकास कभी नहीं हुआ. कांग्रेस के शासन में विभिन्न क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है. केंद्र सरकार द्वारा मराठी भाषा को शास्त्रीय भाषा का दर्जा दिया गया है."

Advertisement

उन्होंने कहा, "कांग्रेस का पूरा इको सिस्टम, अर्बन नक्सल का पूरा गिरोह जनता को गुमराह करने में जुटा था लेकिन कांग्रेस की सारी साजिशें नष्ट हो गईं. उन्होंने दलितों के बीच झूठ फैलाने की कोशिश की लेकिन दलित समाज ने इनके खतरनाक इरादों को भांप लिया. वो जान गए कि कांग्रेस उनका आरक्षण छीन कर अपने वोट बैंक को बांटना चाहती है. हरियाणा के ओबीसी, बीजेपी के विकास कार्यों को देखकर उनके साथ हैं. 

Advertisement

पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस ने किसानों को भड़काया लेकिन किसानों को पता है कि उनकी फसलों पर उन्हें एमएसपी किसने दी. हरियाणा के किसान बीजेपी की योजनाओं से खुश हैं. कांग्रेस ने युवाओं को टार्गेट किया और उन्हें भड़काने की कोशिश की लेकिन हरियाण के युवा, बहनें, बेटियां अपने उज्जवल भविष्य के लिए बीजेपी पर ही विश्वास कर रही है". 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में कई जगहों पर जबरदस्त धमाके, NDTV ने वहां क्या देखा? | Ground Report