चुनाव प्रचार का मिशन खत्म करने के बाद पीएम मोदी लेंगे मेडिटेशन ब्रेक, ये है प्रोग्राम

1 जून को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान होना है. आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार इससे पहले 30 मई को सुबह 11 बजे पीएम मोदी होशियारपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पीएम मोदी लगाएंगे ध्यान
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अंतिम चरण के मतदान से पहले कन्याकुमारी में विवेकानंद रॉक मेमोरियल पर ध्यान कर सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक -पीएम मोदी 30 मई की रात को कन्याकुमारी पहुंचेंगे. इसके बाद वह 31 मई को विवेदानंद रॉक मेमोरियल जा सकते हैं. वहीं वह पूरा दिन ध्यान कर सकते हैं. 

Advertisement

बता दें कि 1 जून को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान होना है. आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार इससे पहले 30 मई को सुबह 11 बजे पीएम मोदी होशियारपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह तमिलनाडु जाएंगे और वहीं रात में विश्राम करेंगे.  हालांकि, अभी तक पीएम मोदी का 31 मई और 1 जून का आधिकारिक कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है. गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान अंतिम चरण के मतदान से वक्त पीएम मोदी केदारनाथ गए थे और वहीं उन्होंने रुद्र गुफा में ध्यान किया था. 

गौरतलब है कि देश में छह चरणों का मतदान हो चुका है. सातवें चरण का मतदान 1 जून को होना है. इस बार बीजेपी 400 पार के नारे के साथ चुनावी मैदान में है. पीएम मोदी ने भी चुनावों के मद्देनजर धुआंधार प्रचार किया है. उत्तर से लेकर दक्षिण तक सभी राज्यों में पीएम मोदी ने अपनी पहुंच इन चुनावों के दौरान रखी. इसके साथ ही आम जनता के मन में उठने वालों सवालों का जवाब भी वह चैनलों पर बेबाकी से देते दिखे हैं. पीएम का कहना है कि एक बार फिर बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है. विपक्ष को इस बार भी मुंह की खानी पड़ेगी. 

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

कोलकाता में पीएम मोदी का रोड शो, बीजेपी ने ममता पर लगाया ये बड़ा आरोप

प.बंगाल पर PM मोदी की बड़ी भविष्यवाणी, नतीजे सबको चौंका देंगे

Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: BJP MP Janardan Singh Sigriwal ने क्यों कहा विपक्ष को विकास का विरोधी