PM मोदी का गुजरात दौरा, आज राष्ट्रीय रक्षा विवि की नई इमारत को देश को करेंगे समर्पित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) शनिवार को  गुजरात में राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) की इमारत का उद्घाटन करेंगे. उन्होनें अपने ट्विटर हैंडिल के जरिये इस बात की जानकारी दी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
PM Modi आज राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय के पहले दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे.
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) शनिवार को  गुजरात में राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (National Defense University) की इमारत का उद्घाटन करेंगे. उन्होनें अपने ट्विटर हैंडिल के जरिये इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया सुबह 11 बजे, मैं राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय में रहूंगा. उन्होंने कहा दीक्षांत समारोह में भाषण देने में मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं. विश्वविद्यालय में एक भवन भी राष्ट्र को समर्पित किया जाएगा. गौरतलब है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) गुजरात (Gujarat) दो दिवसीय दौरे पर पर है. दौरे के दूसरे दिन शनिवार को वो दो अहम कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.  

प्रधानमंत्री मोदी के जवाब ने स्कूली छात्र का दिल जीता, खुशी में कही ये बात

प्रधानमंत्री सुबह राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) की नई इमारत को देश को समर्पित करेंगे. साथ ही वो राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय के पहले दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे. इस अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समारोह को संबोधित करेंगे. विशेष अतिथि के रूप में राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल उपस्थित रहेंगे.समारोह की अध्यक्षता कुलपति प्रो.डॉ. बिमल पटेल करेंगे.

Advertisement

पीएम मोदी ने पंजाब के चुनाव में जीत पर आम आदमी पार्टी को दी बधाई

प्रधानमंत्री मोदी चुनाव परिणाम आने के अगले ही दिन गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर निकल गए. बता दें, प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह 11 बजे गुजरात में राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) की इमारत का उद्घाटन करेंगे और आरआरयू के पहले दीक्षांत समारोह में संबोधन देंगे. शाम 6.30 बजे प्रधानमंत्री खेल महाकुंभ का उद्घाटन करेंगे और इस अवसर पर संबोधन देंगे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
संदेशखली मामले में CBI जांच चलती रहेगी, ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट से झटका