पीएम मोदी 9 और 10 मार्च को असम, अरुणाचल प्रदेश का करेंगे दौरा, सेला टनल का करेंगे उद्घाटन

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी 9 मार्च को असम में सुबह 9:30 बजे सेला टनल का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद शाम को 6.15 बजे वह सिलिगुड़ी में जन संबोधन करेंगे

Advertisement
Read Time: 2 mins
11 मार्च को उत्तर प्रदेश का भी दौरा करेंगे पीएम मोदी.
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी अपनी जीत की हैट्रिक लगाने के लिए हर तरह से तैयारी में जुटी हुई है. पार्टी ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में 400 सीटों का लक्ष्य निर्धारित किया है और इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मैदान में उतर चुके हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार राज्यों के दौरें कर रहे हैं और कई सारी परियोजनाओं का उद्घाटन कर रहे हैं. फिलहाल प्रधानमंत्री मोदी हैदराबाद में हैं और 7 मार्च को जम्मू-कश्मीर के दौरे के बाद पीएम मोदी 8 मार्च से 10 मार्च के बीच असम, अरुणाचल प्रदेश, पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे. 

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी 9 मार्च को असम में सुबह 9:30 बजे सेला टनल का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद शाम को 6.15 बजे वह सिलिगुड़ी में जन संबोधन करेंगे और 10 मार्च को वह उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में विकास की नई परियोजनाओं के आधारशिला रखेंगे. 

बताते चलें कि पीएम मोदी 6 मार्च को सुबह सवा दस बजे कोलकाता में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे. सुबह साढ़े ग्यारह बजे वह बारासात में जन सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी बिहार के बेतिया जाएंगे. वहां वह दोपहर ढाई बजे विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे. 

यह भी पढ़ें : 14-15 मार्च को हो सकता है लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री का मतलब होता है 'बड़ा भाई' : केंद्र के साथ राज्य के संबंध पर बोले CM रेवंत रेड्डी

Featured Video Of The Day
Hathras के दौरे पर Rahul Gandhi, अस्पताल में घायलों से करेंगे मुलाकात
Topics mentioned in this article