पीएम मोदी का कर्नाटक में रोडशो आज, तीन जनसभाओं को भी करेंगे संबोधित

कर्नाटक में चुनाव अब महज कुछ दिन ही दूर है. ऐसे में राज्य में बीजेपी का चुनाव प्रचार भी तेज हो गया है. इसी सिलसिले में पीएम मोदी कर्नाटक में आज रोडशो करने के साथ चुनावी जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बेंगलुरु:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज से शुरू हो रहे कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे के तहत आज तीन जन सभाओं को संबोधित करेंगे और एक रोड शो करेंगे. फरवरी के बाद से पीएम मोदी का इस साल कर्नाटक (Karnataka) का यह नौवां दौरा है. राज्य में 10 मई को 224 सीट पर विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव के नतीजे 13 मई का आएंगे. पीएम मोदी के यात्रा कार्यक्रम के अनुसार, आज सुबह आठ बजकर 20 मिनट पर दिल्ली से विशेष विमान के जरिए बीदर हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरी.

इसके बाद पीएम मोदी (PM Modi) 10 बजकर 20 मिनट पर बीदर हवाई अड्डे पहुंचेंगे, जहां से वह हेलीकॉप्टर के जरिए बीदर जिले के हुमनाबाद जाएंगे और 11 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी विजयपुरा के लिए उड़ान भरेंगे, जहां वह दोपहर एक बजे एक और जनसभा को संबोधित करेंगे. इस जनसभा को संबोधित करने के बाद वह बेलगावी जिले के कुड़ाची जाएंगे.

पीएम मोदी वहां करीब पौने दो बजे लोगों को संबोधित करेंगे. बाद में पीएम मोदी बेंगलुरु उत्तर में रोड शो करने के लिए शाम को बेंगलुरु रवाना होंगे. बेंगलुरु में रात्रि विश्राम के बाद वह जन सभाएं करने के लिए रविवार सुबह राजभवन से कोलार, रामनगर जिले के चन्नापटना और हासन जिले के बेलूर जाएंगे. प्रधानमंत्री रविवार को मैसूरु में भी रोड शो करेंगे. कार्यक्रम के बाद वह मैसूरु से दिल्ली रवाना होंगे.

ये भी पढ़ें : पहलवानों के समर्थन में जंतर मंतर पहुंची कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी

ये भी पढ़ें : मई महीने में भारत में दिखेगा भीषण गर्मी का कहर, अर्थव्यवस्था पर भी मार की आशंका

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?