...जब पहली बार चुनाव जीते थे PM मोदी, VIDEO शेयर कर इस 'खास संयोग' का किया जिक्र

ये वीडियो को मोदी आर्काइव द्वारा साझा किया गया है. ये एक ट्विटर हैंडल है जो पुरानी तस्वीरों, वीडियो और समाचार पत्र क्लिप के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवन यात्रा को दर्शाता रहता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर अपने पहले चुनाव प्रचार के दौरान का एक पुराना वीडियो साझा किया और कहा कि राजकोट का मेरे दिल में हमेशा एक विशेष स्थान रहेगा. 2002 में आज ही के दिन नरेंद्र मोदी राजकोट से अपना पहला चुनाव जीतकर गुजरात विधानसभा के सदस्य बने थे.

नरेंद्र मोदी ने 2001 में अक्टूबर महीने में गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी और इस पद पर बने रहने के लिए उन्हें छह महीने के भीतर विधानसभा का सदस्य बनना जरूरी था. राजकोट में हुए उपचुनाव में उन्होंने ये जीत हासिल की थी.

इसे अपने अकाउंट पर साझा करते हुए, पीएम मोदी ने कहा, "राजकोट का मेरे दिल में हमेशा एक विशेष स्थान रहेगा. ये इस शहर के लोग थे जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझे पहली बार चुनावी जीत दिलाई. तब से, मैंने हमेशा जनता जनार्दन की आकांक्षाओं के साथ न्याय करने का काम किया है."

उन्होंने ये भी 'सुखद संयोग' बताया कि वो दो दिनों के लिए गुजरात में हैं, इस दौरान उनका एक कार्यक्रम राजकोट में भी होगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि यहां से पांच एम्स राष्ट्र को समर्पित किए जाएंगे.

ये थ्रोबैक वीडियो को मोदी आर्काइव द्वारा साझा किया गया है. ये एक ट्विटर हैंडल है जो पुरानी तस्वीरों, वीडियो और समाचार पत्र क्लिप के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवन यात्रा को दर्शाता रहता है.

ये वीडियो राजकोट में उनके नामांकन दाखिल करने, चुनाव प्रचार करने और भाषण देने की क्लिप और तस्वीरों का एक संग्रह है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण
Topics mentioned in this article