देखिए तस्वीरें, ओडिशा में बुजुर्ग महिला के चरणों में PM मोदी ने टेका माथा

ओडिशा की धरती से पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने फिर से एनडीए सरकार बनने का दावा किया. पीएम मोदी ने कहा कि वह 10 जून का निमंत्रण देने लोगों के बीच आए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि 10 जून को ओडिशा में बीजेपी का मुख्यमंत्री बनेगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
केंद्रपाड़ा, ओडिशा:

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान (LokSabha Elections) से पहले पीएम मोदी  बुधवार को ओडिशा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ओडिशा में 3 जनसभाएं कर लोगों का आशीर्वाद मांगा. पीएम मोदी ने ओडिशा (PM Modi In Odisha) को न सिर्फ अपने 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनवाईं बल्कि वहां की बीजेडी सरकार पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद देश की राजनीति में हड़कंप मचना तय है. 4 जून के बाद सिर्फ राज्य की नहीं बल्कि देश भी नई रफ्तार पकड़ने वाला है. पीएम मोदी ने ओडिशा में अपनी रैली का समापन केंद्रपाड़ा में किया. तीसरी रैली के लिए पीएम मोदी केंद्रपाड़ा पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने महिलाओं से भी मुलाकात की.

लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव के लिए ओडिशा के केंद्रपाड़ा में चुनावी जनसभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने महिला समर्थकों से आशीर्वाद मांगा. इस दौरान पीएम मोदी बुजुर्ग महिला के सम्मान में नतमस्तक हो गए. उन्होंने हाथ जोड़कर बुजुर्ग महिला समर्थक का आशीर्वाद मांगा. इस दौरान महिला समर्थक भी पीएम मोदी के सम्मान में झुक गईं. अपने पीएम से सम्मान पाकर वह गद्गद् हो उठीं. उन्होंने एक मां की तरह पीएम मोदी को अपना आशीर्वाद दिया और बेटे की तरफ से यह सम्मान स्वीकर भी किया. यह तस्वीर दिल को छू लेने वाली है. 

मां तुझे सलाम!

ओडिशा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक और तस्वीर सामने आई है. इसमें वह अपनी गाड़ी से वहां के लोगों का आभिवादन करते नजर आ रहे हैं. सामने सूरज का तेज है और दूसरी तरफ पीएम मोदी. अपनी रैली के दौरान पीएम मोदी ने राज्य की नवीन पटनायक सरकार जमकर हमला बोला. बीजेडी सरकार पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि परिवारवादी पार्टियां अगले छह महीने में बिखरने वाली हैं. 

Advertisement

ओडिशा की धरती को नमन

ओडिशा की धरती से पीएम मोदी ने फिर से एनडीए सरकार बनने का दावा किया. पीएम मोदी ने कहा कि वह 10 जून का निमंत्रण देने लोगों के बीच आए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि 10 जून को ओडिशा में बीजेपी का मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण करेगा. उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि ओडिशा का नया सीएम यहां की मिट्टी का ही बेटा होगा. वह शख्स न सिर्फ जगन्नाथ भक्त बल्कि यहां की भाषा और संस्कृति से प्यार करने वाला होगा. 

Advertisement

ओडिशा को मिलेगा बीजेपी का CM

1 जून को ओडिशा की 6 सीटों पर चुनाव

बता दें कि लोकसभा चुनाव का सिर्फ सातवां चरण बाकी बचा है. 1 जून को 8 राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों की 57 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होनी है. वोटिंग वाले राज्यों में ओडिशा भी शामिल है. आखिरी चरण में ओडिशा की 6 सीटों पर वोटिंग होनी है. बीजेपी लगातार राज्य में चुनाव प्रचार कर वहां जनसमर्थन मांग रही है और राज्य में बीजेपी सरकार बनने का दावा कर रही है. पीएम मोदी भी लगातार जनता के बीच पहुंचकर उनका आशीर्वाद मांग रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें-PM मोदी गुरुवार से विवेकानंद रॉक मेमोरियल पर करेंगे ध्यान, सुरक्षा में तैनात रहेंगे 2 हजार पुलिसकर्मी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat