Advertisement

स्थापना दिवस पर बीजेपी देशभर में करेगी खास कार्यक्रम का आयोजन, पीएम मोदी गाजियाबाद में करेंगे रोड शो

भारतीय जनता पार्टी स्थापना दिवस यानि 6 अप्रैल को बड़ा आयोजन करने जा रही है. इस मौके पर बीजेपी की तरफ से देश भर में कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पीएम मोदी ( फाइल फोटो )

भारतीय जनता पार्टी स्थापना दिवस यानि 6 अप्रैल को बड़ा आयोजन करने जा रही है. इस मौके पर बीजेपी की तरफ से देश भर में कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. वहीं शाम 5 बजे गाजियाबाद में पीएम मोदी लगभग एक किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे. पीएम मोदी का ये रोड शो कालकागढी चौक से घंटाघर तक होगा. लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवारों का प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी में तूफानी दौरा करने जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी इस महीने यूपी के अलग-अलग जिलों में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसी सिलसिले में पीएम मोदी 6 अप्रैल को गाजियाबाद पहुंचेंगे. 6 अप्रैल की शाम को ही पीएम नरेंद्र मोदी गाजियाबाद में एक रोड शो करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी लोकसभा चुनावों के लिए देशभर में रैलियां करेंगे. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चार अप्रैल को जमुई में एक रैली करके बिहार में चुनावी बिगुल फूंकेंगे.

जमुई में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान होगा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव मद्देनजर प्रचार करने के लिए उत्तराखंड में अपनी पहली जनसभा मंगलवार को रुद्रपुर में करेंगे. राज्य में चुनाव के लिए 19 अप्रैल को मतदान होगा.

ये भी पढ़ें : मध्य प्रदेश की भोजशाला में ASI सर्वे जारी रहेगा, सुप्रीम कोर्ट का रोक लगाने से इंकार

ये भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ की 2 नंबर जेल में रखा जा सकता है: सूत्र

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: I.N.D.I.A Alliance ठोस विकल्प देने में कितना नाकाम, सुनिए PK का बयान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: