"PM मोदी ने अल्पसंख्यकों को लेकर फालतू बयानबाजी से बचने की हिदायत दी..": NDTV से बोले मुख्तार अब्बास नकवी

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि बीजेपी पिछड़े लोगों, जैसे पशमांदा मुस्लिम समाज को भी मजबूत करने का काम कर रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

नई दिल्ली:

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक मंगलवार को खत्म हुई. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अल्पसंख्यक समुदाय को लेकर कई बड़ी बातें की. साथ ही पार्टी नेताओं को फालतू की बयानबाजी से बचने की हिदायत दी. बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने एनडीटीवी से बात कर बैठक में पीएम मोदी के संबोधन की जानकारी दी.

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुख्तार अब्बास नकवी ने अल्पसंख्यकों पर बयान देने वाले पार्टी नेताओं को लेकर प्रधानमंत्री की टिप्पणी की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री मोदी ने पहली बार ये संदेश नहीं दिया है. पीएम मोदी लगातार अल्पसंख्यकों को लेकर बोलते हैं. हमारे लिए कोई अल्पसंख्यक या बहुसंख्यक नहीं है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एनडीटीवी से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसी टिप्पणी करने वालों को पहले भी सख़्त संदेश दिया है और कार्रवाई भी की है. वहीं फिर से हिदायत दी है.

नकवी ने कहा कि सेक्यूलर ब्रिज के लोगों को भी खुलकर सामने आना चाहिए. 'सिर तन से जुदा' जैसे बयान देने वाले लोगों पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी या समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव क्यों नहीं बोलते हैं? 

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का नारा है, "सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास". बीजेपी पिछड़े लोगों जैसे पशमांदा मुस्लिम समाज को भी मजबूत करने का काम कर रही है.