NDA की बैठक में चिराग पासवान ने छुए पैर, मोदी ने प्यार से गले लगा लिया

चिराग पासवान आज पीएम मोदी के पैर छूते हुए नजर आएं. वहीं पीएम मोदी ने भी चिराग को गले लगाकर उनके प्रति अपना स्नेह दिखाया. संसद भवन में इस दृश्य ने सभी सांसदों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पीएम मोदी ने चिराग पासवान को गले लगाया
नई दिल्ली:

पीएम मोदी आज संसदीय दल के नेता चुने गए. एनडीए की बैठक के दौरान आज लोजपा (रामविलास पासवान) के चिराग पासवान संसद के सेंट्रल हॉल में पीएम मोदी के पैर छूते हुए नजर आएं. वहीं पीएम मोदी ने भी चिराग को गले लगाकर उनके प्रति अपना स्नेह दिखाया. संसद भवन में इस दृश्य ने सभी सांसदों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. दरअसल पीएम मोदी और चिराग पासवान के बीच गजब का तालमेल है. यही वजह है कि चिराग पासवान हमेशा ही पीएम मोदी की जमकर तारीफ करते हैं. चिराग खुद को पीएम मोदी का हनुमान भी बता चुके हैं.

Advertisement

संसद में LJP (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह द्वारा जो प्रस्ताव आया है, मैं अपनी पार्टी LJP (रामविलास) की तरफ से NDA संसदीय दल के नेता पद पर नरेंद्र मोदी के नाम का समर्थन करता हूं..." चिराग ने साथ ही कहा कि यह कोई सामान्य बात नहीं है. हम जब क्षेत्र में जाते थे, तो आपके नाम पर गजब का उत्साह देखने को मिलता था. आपके कारण ही हम गर्व से कहते हैं कि भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है.

Advertisement

लोकसभा चुनाव नतीजे आने के बाद नई सरकार के गठन की तैयारियां लगभग अंतिम दौर में पहुंच रही है. नई सरकार में जहां नीतीश और चंद्रबाबू नायडू की अहम भूमिका मानी जा रही हैं. वहीं इस बार बिहार में चिराग की पार्टी का स्ट्राइक रेट 100 फीसदी रहा, ऐसे में चिराग का राजनीतिक कद भी बढ़ा है. यही वजह है कि चिराग पासवान मोदी 3.0 सरकार में खास भूमिका में देखे जा सकते हैं. लोकसभा चुनाव में चिराग की पार्टी ने 5 सीटों पर चुनाव लड़ा और इन सभी सीटों पर जीत हासिल की.

Advertisement

ये भी पढ़ें : जो बचा है... इशारों में क्या बोल गए नीतीश? खिलखिलाकर हंस पड़े मोदी

Featured Video Of The Day
अदाणी मामले में SEBI का हिंडनबर्ग और नाथन एंडरसन को कारण बताओ नोटिस
Topics mentioned in this article