"चुन चुन के साफ कर दो...": पीएम मोदी ने राहुल गांधी की "आग" लगने वाली टिप्पणी पर किया पलटवार

उत्तराखंड में 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार की शुरूआत करते हुए प्रधानमंत्री ने रुद्रपुर में 'विजय शंखनाद' रैली को संबोधित किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मंगलवार को कहा कि भ्रष्टाचार से गरीबों और मध्यम वर्ग का हक छिनता है और चुनाव के बाद उनके तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर प्रहार और तेज होगा. उत्तराखंड में 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार की शुरूआत करते हुए प्रधानमंत्री ने रुद्रपुर में 'विजय शंखनाद' रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा, ‘‘तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर और तेज प्रहार होगा . यह गारंटी मैं आपको देने आया हूं .''

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
कांग्रेस नेता  राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि विपक्षी पार्टी के "शाही परिवार" के "राजकुमार" ने घोषणा की है कि अगर भाजपा सत्ता में लौटी तो देश में आग लग जाएगी. प्रधानमंत्री ने कांग्रेस नेता पर हमला करते हुए कहा कि, ''उन्होंने 60 साल तक देश पर शासन किया, लेकिन सत्ता से सिर्फ 10 साल बाहर रहने के बाद वे देश में आग लगाने की बात कर रहे हैं. '' पीएम मोदी ने जनता से सवाल करते हुए कहा कि क्या यह "लोकतंत्र की भाषा" है, उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या वे "ऐसे लोगों को दंडित करेंगे". पीएम मोदी ने कहा कि "चून- चून के साफ कर दो, इस बार इनको मैदान से बाहर नहीं करेंगे?

मैं किसी का हक किसी को छीनने नहीं दूंगा: PM मोदी
पीएम मोदी ने कहा, ‘‘भ्रष्टाचार से हर गरीब का हक छिनता है, हर मध्यम वर्ग का हक छिनता है और मैं किसी का हक किसी को छीनने नहीं दूंगा .'' प्रधानमंत्री ने कहा कि आने वाले पांच साल अभूतपूर्व काम और बड़े फैसलों के लिए होंगे लेकिन उसके लिए जनता को उन्हें और मजबूत करना होगा . विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडी' ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं . 

Advertisement

 मोदी ने कहा कि इमरजेंसी की बात करने वाली कांग्रेस को लोकतंत्र पर भरोसा नहीं बचा है और इसलिए वह जनादेश के विरूद्ध लोगों को भड़काने में जुट गयी है . उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस देश को अस्थिरता की तरफ ले जाना चाहती है और अराजकता में झोंकना चाहती है .

ये भी पढ़ें- : 

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: सेवा से लेकर सुरक्षा व्यवस्था तक, पुरी रथ यात्रा के लिए क्या है तैयारी?