नोएडा में पिटबुल ने 8 साल के मासूम को बुरी तरह नोचा, मालिक गिरफ्तार

हमले में घायल हुए बच्चे की मां संतोष ने बताया कि 14 मई की शाम 7 बजे उनका बेटा शिवम पड़ोस में रहने वाले मामी के घर गया था. वहां पर ही पिटबुल नस्ल के कुत्ता ने बच्चे पर हमला कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुलिस ने कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है.
नोएडा:

नोएडा सेक्टर-117 सोरखा गांव में पिटबुल डॉग ने आठ साल के बच्चे को काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. पिटबुल कुत्ते ने बच्चे के पेट, हाथ समेत शरीर के अन्य अंगों को काटा है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली और आरोपी को हिरासत में भी ले लिया. इस मामले में अब पुलिस ने पशु चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिख कर कुत्ते की प्रजाति निर्धारित करने को कहा है. नोएडा के एडीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि 15 मई को थाना सेक्टर-113 में पीड़ित की मां ने शिकायत देते हुए बताया कि उनके पुत्र शिवम को पिटबुल कुत्ते ने काट लिया है, जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गया.

Advertisement

मालिक के पास पिटबुल प्रजाति रखने के सम्बन्ध में प्रमाण पत्र नहीं मिला है. जानकारी के अनुसार सोरखा गांव में रहने वाले संतोष ने बताया कि 14 मई की शाम 7 बजे उनका बेटा शिवम पड़ोस में रहने वाले मामी के घर गया था. बच्चे की मामी मूलचंद के मकान में रहती हैं. मूलचंद के बेटे अभिषेक ने पिटबुल नस्ल का कुत्ता पाल रखा है. संतोष के मुताबिक पिटबुल ने शिवम पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दियाय उन्होंने यह भी बताया कि कुत्ता अक्सर कई लोगों पर हमला कर चुका है और आरोपी कुत्ते के मुंह पर मजल मास्क भी नहीं लगा था.

बीते दिनों में ऐसे कई मामले देखने को मिले हैं, जहां पर कुत्तों के हमले में बच्चे घायल हुए हैं. हाल ही में नोएडा सेक्टर 107 स्थित लोटस सोसाइटी में  एक लड़की पर कुत्ते ने हमला कर दिया था. बच्ची लिफ्ट के अंदर थी. जिस समय उसपर ये हमला हुआ.

Advertisement

ये भी पढ़ें- पटना के स्कूल में मिला 3 साल के बच्चे का शव, गुस्साए परिजनों ने बिल्डिंग में लगाई आग

Advertisement

Video : Swati Maliwal के प्रश्न पर Arvind Kejriwal रहे चुप, Akhilesh Yadav ने दिया ये जवाब

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haridwar गैंगरेप और हत्या मामले में BJP नेता और महिला समेत 6 गिरफ़्तार, 3 अब भी फ़रार