गुरुग्राम-जयपुर हाईवे पर यात्री बस में लगी आग, 2 की मौत

घटनास्थल के वीडियो फुटेज में बस आग की लपटों में घिरी हुई दिखाई दे रही है और आसमान में धुएं का गुबार उठ रहा है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बुधवार रात गुरुग्राम-जयपुर हाईवे (Gurugram-Jaipur Highway) पर एक यात्री बस में आग लग गई, जिससे दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए.  घटनास्थल के वीडियो फुटेज में बस आग की लपटों में घिरी हुई दिखाई दे रही है और आसमान में धुएं का गुबार उठ रहा है. 

अधिकारी ने बताया कि घायलों में से पांच को मेदांता अस्पताल में और सात को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दमकल विभाग के उप निदेशक गुलशन कालरा ने बताया कि घटना दिल्ली से जयपुर जाने वाले मुख्य मार्ग पर झाड़सा फ्लाईओवर के पास रात करीब साढ़े आठ बजे की है.  उन्होंने कहा, ‘‘हमें सूचना मिली कि एक स्लीपर बस में आग लग गई है, जिसके बाद तीन दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. ''

जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक दो यात्रियों की जलने से मौत हो गई. उन्होंने बताया कि कुछ अन्य यात्री झुलस गये.  सिविल अस्पताल के चिकित्सक डॉ मानव ने पुष्टि की कि अस्पताल में सात घायलों का इलाज चल रहा है.  उन्होंने कहा, ‘‘सभी घायल 30 से 50 प्रतिशत तक झुलस गये हैं लेकिन उनकी हालत स्थिर है.''घटना की सूचना मिलने के बाद उपायुक्त निशांत कुमार यादव और गुरुग्राम पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा भी मौके पर पहुंच गये. 

ये भी पढ़ें-:

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India
Topics mentioned in this article