यात्री ने कथित तौर पर क्रू मेंबर के साथ की बदसलूकी, स्पाइस जेट ने फ्लाइट से नीचे उतारा

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यात्री महिला क्रू मेंबर पर चिल्लाता हुआ दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

स्पाइसजेट की फ्लाइट में एक यात्री द्वारा कथित तौर पर क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी करने का एक मामला सामने आया है. मिल रही जानकारी के अनुसार यात्री ने कथित तौर पर महिला क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी की थी. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यात्री महिला क्रू मेंबर पर चिल्लाता हुआ दिख रहा है.  इसके बाद कुछ और यात्री महिला क्रू मेंबर के पास आते हैं और जो यात्री महिला क्रू मेंबर से बहस कर रहा होता है उसे बैठने को कहते हैं. 

ANI के अनुसार घटना दिल्ली से हैदराबाद जा रही फ्लाइट संख्या SG-8133 की है. यात्री और क्रू मेंबर के बीच 23 जनवरी को दिल्ली में फ्लाइट में बोर्डिंग करने के दौरान कथित तौर पर बदसलूकी करने को लेकर पहले बहस शुरू हुई. इसके बाद यात्री द्वारा गलत तरीके से बर्ताव करने को लेकर महिला क्रू मेंबर ने PIC और सिक्योरिटी स्टाफ को सूचना दी. इसके बाद कथित तौर पर बदसलूकी करने वाले यात्री और उसके साथ यात्रा कर रहे सहयात्री को दिल्ली में ही फ्लाइट से नीचे उताकर कर सिक्योरिटी स्टाफ के हवाले कर दिया गया. 

बता दें कि फ्लाइट में यात्री द्वारा बदसलूकी का यह कोई पहला मामला नहीं है. पिछले ही साल एयर इंडिया की एक फ्लाइट में सह यात्री पर एक यात्री द्वारा कथित तौर पर पेशाब करने का मामला सामने आया था. इस घटना के सामने आने के बाद एअर इंडिया ने आरोपी शंकर मिश्रा पर चार माह का यात्रा प्रतिबंध लगा दिया था. यह घटना 26 नवंबर 2022 को न्यूयार्क से दिल्ली आ रही उड़ान में हुई थी.

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया था कि एअर इंडिया की फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा पर एयरलाइन ने चार महीने का प्रतिबंध लगा दिया है. न्यूयॉर्क-दिल्ली फ्लाइट में हुई इस घटना से देश भर में आक्रोश फैल गया था.

शंकर मिश्रा ने कथित तौर पर उड़ान में एक 72 वर्षीय महिला पर पेशाब किया था. उसके इस घिनौने कृत्य के छह सप्ताह बाद उसे पिछले सप्ताह बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा
Topics mentioned in this article