नशे में धुत यात्री ने चालक दल के साथ बदसलूकी की, बेंगलुरु हवाई अड्डे पर हुआ अरेस्ट

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 17 नवंबर को विमान से उतरने के बाद 32 वर्षीय यात्री को यहां केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पुलिस को सौंप दिया गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

जयपुर से बेंगलुरु की इंडिगो की उड़ान में सवार कथित तौर पर नशे में धुत एक यात्री बार-बार चेतावनी के बावजूद चालक दल के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार करता रहा, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 17 नवंबर को विमान से उतरने के बाद 32 वर्षीय यात्री को यहां केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पुलिस को सौंप दिया गया.

Advertisement

उन्होंने कहा, ‘‘इंडिगो से प्राप्त शिकायत के आधार पर, हमने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और यात्री को गिरफ्तार कर लिया. बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया.'' इंडिगो ने एक बयान में कहा कि फ्लाइट ‘6ई 556' में एक यात्री नशे की हालत में था और बार-बार चेतावनी के बावजूद चालक दल के साथ दुर्व्यवहार करता रहा. विमानन कंपनी ने कहा, ‘‘विमान के यहां पहुंचने के बाद यात्री को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए स्थानीय कानून प्रवर्तन अधिकारियों को सौंप दिया गया. हमें अन्य यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है.''

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress
Topics mentioned in this article