अरे! तू तो लेकर आया ही नहीं... PM मोदी ने याद दिलाई वो बात, तो शरमा गए नीरज चोपड़ा

Paris Olympics: पेरिस ओलंपिक में जा रही टीम के साथ मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने भाला फेंक चैंपियन नीरज चोपड़ा से खास डिमांड कर दी. जिस पर नीरज ने भी उसे पूरा करने का उनसे पक्का वादा कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Paris Olympics: पीएम मोदी ने नीरज चोपड़ा से की बात.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेरिस ओलंपिक (Paris Olympics) में जा रहे एथलीटों से बातचीत की. इस दौरान जब उन्होंने जेवलिन थ्रो चैंपियन नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) से बात करना शुरू किया तो वह पूरे मूड में दिखे. नीरज चोपड़ा ने कहा, नमस्त सर, कैसे हो सर."  पीएम मोदी ने जवाब दिया- वैसे ही हूं. इस पर पीएम मोदी (PM Modi) ने नीरज चोपड़ा से चूरमा की बात छेड़ दी.

पीएम मोदी, नीरज चोपड़ा और चूरमा

पीएम मोदी ने मुस्कुराते हुए नीरज चोपड़ा से कहा,"तेरा चूरमा तो आया ही नहीं." इस पर मुस्कुराते हुए नीरज चोपड़ा ने शर्माते हुए कहा, " जरूर लेकर आएंगे सर. पिछली बार दिल्ली में चीनी वाला चूरमा था. हरियाणा का चूरमा लेकर आपको खिलाऊंगा." पीएम मोदी ने नीरज चोपड़ा से कहा कि मुझे तेरी मां के हाथ का चूरमा खाना है. इस पर नीरज ने वादा करते हुए कहा पक्का सर.

PM से नीरज चोपड़ा का वो पुराना वादा

बता दें कि ये चूरमा का किस्सा करीब 4 साल पुराना है.  पीएम मोदी ने साल 2020 में टोक्यो ओलंपिक के पदकवीरों के साथ ब्रेकफास्ट किया था. इस दौरान भाला फेंक में पहली बार गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा के साथ चूरमा खाया था. उस दौरान पीएम ने नीरज से कहा था कि, " लेकिन ये तुम्हारा चूरमा तुम्हें बहुत परेशान करने वाला है." तभी नीरज ने उनको अपने घर का चूरमा खिलाने का वादा किया था. नीरज शायद ये बात भूल गए लेकिन पीएम मोदी को ये अब तक याद था. 

क्यों शरमा गए नीरज चोपड़ा?

इस बार जब नीरज चोपड़ा फिर पीएम मोदी से मिले तो उनको ये बात याद आ गई. पीएम ने नीरज से पूछ लिया कि तू चूरमा लेकर तो आया ही नहीं. जिस पर नीरज को शायद वो पुराना वादा याद आ गया. उन्होंने शरमाते हुए कहा कि मैं आपको अपने गांव हरियाणा का चूरमा खिलाऊंगा.
 

Featured Video Of The Day
NEET Protest: जंतर-मंतर पर NEET को लेकर प्रदर्शन, NTA को Dissolve करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी