Omaxe Society Case: ओमेक्स सोसायटी मामले में लापरवाह थाना प्रभारी निलंबित, मुख्य आरोपी की तलाश जारी

नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में थाना फेज 2 के प्रभारी सुजीत उपाध्याय को निलंबित कर दिया गया है. नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने मामले की पुष्टि की है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में थाना फेज 2 के प्रभारी सुजीत उपाध्याय को निलंबित कर दिया गया है. नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा कि जांच में पाया गया कि सुजीत उपाध्याय ने इस मामले में लापरवाह बरती है. इस पूरे मामले पर आलोक सिंह ने कहा कि हमने पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान की है. अब नोएडा के ओमेक्स सोसायटी में बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे को हटाने के लिए बुल्डोजर पहुंचा है. सूत्रों से खबर मिली है कि श्रीकांत त्यागी के अवैध अतिक्रमण पर जल्द बुल्डोजर चल सकता है. 

हम श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई कर रहे हैं और उसकी सभी अवैध संपत्ति की पहचान कीकर रहे हैं. उन्होंने ने कहा कि ओमेक्स सोसायटी में घुस आए सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. और उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं मुख्य आरोपी श्रीकांत त्यागी की तलाश की जा रही है. बता दें कि वहीं, रविवार रात कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के 12 गुंडे सोसायटी में घुस आए थे और महिला के घर की तलाशी लेने लगे थे. साथ ही महिला से अभद्रता की और जान से मीरने की धमकी दी. शोर सुनकर सोसाइटी के लोग जुटे तो गुंडों ने उनसे बदसलूकी करते हुए मारपीट कर दी. इस घटना की सूचना पर सोसाइटी के सैकड़ों लोग जमा हो गए.

Advertisement

सोसाइटी में एक घंटे तक चले हंगामे के बाद छह आरोपी फरार हो गए. इस बीच सांसद डॉ. महेश शर्मा भी मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों पर भड़क गए. सांसद और पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में निवासियों ने नोएडा पुलिस हाय-हाय के नारे लगाए. निवासियों ने आरोप लगाया कि जब सोसाइटी में पुलिस तैनात थी तो गुंडे सोसाइटी कैसे दाखिल हो गए. बाद में पुलिस ने छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.इसके बाद थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई हुई है. 

Advertisement


ये भी पढ़ें:

VIDEO: बाटला हाउस से संदिग्‍ध ISIS आतंकी गिरफ्तार, छात्र के परिवार ने NIA के आरोपों को किया खारिज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India