ओडिशा : कड़ी सुरक्षा के बीच पदमपुर उपचुनाव की मतगणना जारी

Odisha bypolls: पदमपुर में बीजू जनता दल (बीजद) के विधायक बिजय रंजन सिंह बरिहा के निधन के कारण उपचुनाव जरूरी हो गया था. इस उपचुनाव में बीजद ने बरिहा की बेटी वर्षा को अपना उम्मीदवार बनाया है

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
पदमपुर उपचुनाव में 81.29 फीसदी मतदान दर्ज किया गया था.
पदमपुर:

Odisha Bypolls: ओडिशा के बरगढ़ जिले की पदमपुर विधानसभा सीट पर सोमवार को हुए उपचुनाव के लिए मतगणना आज सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू हो गई. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पदमपुर उपचुनाव में 81.29 फीसदी मतदान दर्ज किया गया था. बृहस्पतिवार सुबह आठ बजे पदमपुर उप जिलाधिकारी कार्यालय के पास आरएमसी यार्ड में मतों की गिनती शुरू की गई.

पदमपुर में बीजू जनता दल (बीजद) के विधायक बिजय रंजन सिंह बरिहा के निधन के कारण उपचुनाव जरूरी हो गया था. इस उपचुनाव में बीजद ने बरिहा की बेटी वर्षा को अपना उम्मीदवार बनाया है. जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूर्व विधायक एवं पार्टी के कृषक मोर्चा के अध्यक्ष प्रदीप पुरोहित और कांग्रेस ने तीन बार के विधायक सत्य भूषण साहू को मैदान में उतारा है.

ये भी पढ़ें-  मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव : ससुर मुलायम की सीट से बहू को मिला आशीर्वाद, डिम्पल यादव आगे

मुख्य निर्वाचन अधिकारी एस के लोहानी ने कहा कि आंतरिक घेरे में केंद्रीय अर्धसैनिक बल की करीब तीन कंपनियों और बाहरी इलाके में राज्य सशस्त्र पुलिस की तैनाती के साथ सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
खेलों में भागीदारी से जीत की ओर-पैरा-एथलीट: दीपा मलिक
Topics mentioned in this article