Odisha : भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, 13 लोग हुए घायल

पुलिस ने बताया कि 13 घायलों में से चार की स्थिति गंभीर बनी हुई है और उन्हें इलाज के लिए कोरापुट के शहीद लक्ष्मण नायक मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
CM पटनायक ने मृतकों के परिवारों को 3 लाख का मुआवजा देने की घोषणा की है.
नई दिल्ली:

ओडिशा के कोरापुट जिले के बोरीगुम्मा इलाके में एक एसयूवी की दो बाइक, एक ऑटो रिक्शा और एक ट्रक के साथ भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और 13 लोग घायल हैं. पुलिस के मुताबिक मृतकों में दो महिलाएं शामिल हैं. घटना के बाद ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मारे गए तीन लोगों के परिवार को 3-3 लाख रुपय का मुआवजा देने की घोषणा की है.

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक बयान के अनुसार, सीएम पटनायक ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के उचित चिकित्सा उपचार का निर्देश दिया है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. पुलिस ने बताया कि 13 घायलों में से चार की स्थिति गंभीर बनी हुई है और उन्हें इलाज के लिए कोरापुट के शहीद लक्ष्मण नायक मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं अन्यों को बोरीगमा के कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर में भर्ती किया गया है.

पुलिस ने हादसे की जानकरी देते हुए बताया कि इसमें दो बाइक, एक ऑटोरिक्शा, एक ट्रैक्टर और एक एसयूवी शामिल है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक एसयूवी और ऑटोरिक्शा एक ही दिशा से आ रहे थे और सामने की तरफ से एक ट्रैक्टर जा रहा था. एसयूवी काफी तेज स्पीड में थी और ऑटो रिक्शा को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी. इसी वक्त सामने से एक बाइक वाला भी तेज रफ्तार से ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा होता है और तभी एसयूवी से टकरा जाता है. 

इसके बाद एसयूवी ड्राइवर अपना कंट्रोल खो देता है और ऑटो रिक्शा से टकरा जाता है, जिससे ऑटो पलट गया और इसमें मौजूद 15 लोग सड़क पर गिर गए. इनमें से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. 

पुलिस ने बताया कि एसयूवी, ऑटो को टक्कर मारती है और, बाइक एसयूवी को टक्कर मारती है. इस दौरान बाइकसवार की भी मौके पर ही मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें : ओवरटेक के दौरान स्कॉर्पियो ने बाइक और ऑटो को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

Featured Video Of The Day
चश्मदीद ने खोले Bhole Baba के काले चिट्ठे, कैसे नशे का आदि है बाबा, जानिए सब कुछ
Topics mentioned in this article