NDTV वर्ल्ड समिट में पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेकर नैस डेली ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

Nusseer Yasin On PM Modi: नुसीर यासिन को दुनिया भर में लोग पसंद करते हैं. पीएम मोदी ने उन्हें अपने साथ सेल्फी लेने की इजाजत दी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें धन्यवाद दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नुसीर यासिन और पीएम मोदी की सेल्फी की काफी चर्चा हो रही है.

NDTV वर्ल्ड समिट में पीएम मोदी से मुलाकात का इजरायली फिलिस्तीनी व्लॉगर नुसीर यासिन ने सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. Nas Daily नाम से वीडियो बनाने वाले नुसीर यासिन ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "नैस डेली की शुरुआत हर दिन 1 मिनट के वीडियो के रूप में हुई. अब यह एक वैश्विक आंदोलन है, जिस पर दुनिया के सबसे बड़े नेता नजर रखते हैं.धन्यवाद प्रधानमंत्री मोदी.धन्यवाद भारत!"

दरअसल, पीएम मोदी सोमवार को NDTV वर्ल्ड समिट में पहुंचे थे. यहीं नुसीर यासिन भी पहुंचे थे. उन्होंने पीएम मोदी के कार्यक्रम के बाद उनसे सेल्फी की गुजारिश की और पीएम ने इजाजत दे दी. इसी का धन्यवाद नुसीर ने पीएम मोदी को दिया है. आपको बता दें कि यासीन का जन्म इजरायल के अरबाबा में फिलिस्तीनी मूल के एक अरब मुस्लिम परिवार में हुआ था. वह इजरायली नागरिकता वाले एक फिलिस्तीनी अरब हैं. यासीन ने खुद को इजरायली-फिलिस्तीनी बताते हैं. 2023 में उन्होंने ट्वीट किया "मैं खुद को "इजरायली-फिलिस्तीनी" के रूप में देखता हूं. इजरायली पहले. फिलिस्तीनी दूसरे नंबर पर." 

Advertisement

इंटरनेट स्टार नैस डेली क्यों बोलने लगे सीता-राम, देखिए वीडियो

यासीन ने 19 साल की उम्र में एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में डिग्री लेने के लिए अमेरिका के हार्वर्ड विश्वविद्यालय में आवेदन किया था. उन्होंने 2014 में अर्थशास्त्र में डिग्री और कंप्यूटर विज्ञान में एक मामूली डिग्री के साथ स्नातक किया.हार्वर्ड में अपनी डिग्री हासिल करने के दौरान, यासीन ने पे-इट-फॉरवर्ड पंजीकरण सेवा और एक सोशल मीडिया सर्च इंजन की सह-स्थापना की.

Advertisement

NDTV वर्ल्ड समिट:UNSC से UK को हटना चाहिए...BRICS और G7 में कौन ताकतवर? किशोर महबूबानी से समझिए

सितंबर 2014 में, उन्होंने न्यूयॉर्क में पेपाल के स्वामित्व वाली मोबाइल भुगतान सेवा वेनमो के लिए एक सॉफ्टवेयर डेवलपर के रूप में काम करना शुरू किया.2016 में, यासीन ने वेनमो में अपनी नौकरी छोड़ दी और दुनिया का पता लगाने का फैसला किया. वीडियो पर अपनी यात्रा और अनुभवों का दस्तावेजीकरण करने के इरादे से ये फैसला किया. उन्होंने अपनी वीडियो प्रोडक्शन कंपनी नैस डेली कॉर्पोरेशन और फेसबुक पेज नैस डेली की स्थापना की. यहां उन्होंने 1,000 दिनों तक रोजाना एक मिनट का वीडियो जारी किया. सितंबर 2018 तक, उनके पेज पर 8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हो गए थे.उसी वर्ष नवंबर तक यह संख्या बढ़कर 10 मिलियन से अधिक हो गई थी.

Advertisement

"ऊपर-नीचे कूदना शुरू...": गुरपतवंत सिंह पन्नू की एयर इंडिया वाली धमकी का जयशंकर ने दिया जवाब

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit में Amitabh Kant ने बताया AI कितना जरूरी: 'नई तरह की नौकरियां आएंगी...