"अब बंगाल में 'मोदी सुनामी' का इंतजार": विधानसभा चुनाव में BJP के प्रदर्शन पर सुवेंदु अधिकारी

अधिकारी ने दावा किया कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव नतीजों का असर पश्चिम बंगाल और ओडिशा पर भी पड़ेगा.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
छत्तीसगढ़ के बंगाली समुदाय को धन्यवाद: सुवेंदु अधिकारी
कोलकाता:

बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने रविवार को दावा किया कि तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा के प्रदर्शन का पश्चिम बंगाल की राजनीतिक स्थिति पर असर पड़ेगा. उन्होंने कहा कि यहां 2024 के लोकसभा चुनावों में "मोदी सुनामी" आने का इंतजार किया जा रहा है. पत्रकारों से बात करते हुए, अधिकारी ने छत्तीसगढ़ के बंगाली समुदाय को धन्यवाद दिया और दावा किया कि बीजेपी के लिए उनके (बंगाली समुदाय) भारी समर्थन ने छत्तीसगढ़ राज्य के विधानसभा चुनावों में निर्णायक भूमिका निभाई है. उन्होंने कहा, ''मुझे छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं का फोन आया और उन्होंने मुझे बंगाल फैक्टर के लिए धन्यवाद दिया.''

उन्होंने कहा, "यह सिर्फ एक लहर है. असली सुनामी का इंतजार है. लोकसभा चुनाव में हम मोदी सुनामी देखेंगे." अधिकारी ने दावा किया कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव नतीजों का असर पश्चिम बंगाल और ओडिशा पर भी पड़ेगा. उन्होंने कहा, "हम बंगाल में ठोस परिणाम देखेंगे और यहां इस भ्रष्ट और परिवारवादी सरकार का खात्मा निश्चित है. पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता तीन राज्यों में इस जीत का जश्न मनाएंगे."

छत्तीसगढ़ में विधानसभा की 90 सीटें हैं और यहां मतदान दो चरणों में सात और 17 नवंबर को मतदान हुआ था. चुनाव आयोग से मिले आंकड़ों के अनुसार भाजपा 54 सीट पर तथा कांग्रेस 33 सीट पर आगे है. राज्य में सरकार बनाने के लिए किसी भी पार्टी को 46 सीट पर जीत हासिल करनी होगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- CG Results 2023: छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की विदाई ! जानिए BJP के जीतने की क्या है पांच वजहें ?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Champions: भारत के Para-Athletes को गौरव सम्मान | Samarth By Hyundai