Advertisement

दिल्ली: सिगरेट जलाने के लिए माचिस नहीं देने पर युवक की चाकू घोपकर हत्या, पुलिस ने किशोरों को किया गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एम. के. मीणा ने बताया, ‘‘मौके पर पहुंचने पर पुलिस टीम ने पाया कि एक ऑटोरिक्शा के अंदर और उसके आसपास खून फैला हुआ है.’’ उन्होंने बताया कि घायल को हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

उत्तर दिल्ली के तिमारपुर इलाके में सिगरेट जलाने के लिए माचिस नहीं देने पर दो किशोरों ने कथित तौर पर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी किशोरों को पकड़ लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, शनिवार को तिमारपुर पुलिस थाना में चाकूबाजी की घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल आई थी. पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एम. के. मीणा ने बताया, ‘‘मौके पर पहुंचने पर पुलिस टीम ने पाया कि एक ऑटोरिक्शा के अंदर और उसके आसपास खून फैला हुआ है.'' उन्होंने बताया कि घायल को हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया.

डीसीपी ने बताया कि अस्पताल ले जाए जाने पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और चश्मदीदों के बयान दर्ज किए गए. मीणा ने बताया कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और दो किशोरों की पहचान की गई जिन्हें रविवार को पकड़ लिया गया. उन्होंने बताया, ‘‘अपराध में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया गया है.''

डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान एक किशोर ने बताया कि उन्होंने पीड़ित से सिगरेट जलाने के लिए माचिस मांगी थी, लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया था, जिसे लेकर बहस हुई थी. उन्होंने बताया कि बहस बढ़ने पर एक किशोर ने पीड़ित पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से दोनों फरार हो गए. मीणा ने बताया कि मामले में पकड़े गए दोनों किशोरों में से एक पहले भी एक अन्य जघन्य अपराध में संलिप्त था.

ये भी पढ़ें-:

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: विपक्ष ने तो BJP के आगे January में ही कर दिया था Surrender | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: