नोएडा में घरेलू सहायिका को पीटने के मामले में शैफाली कौल हुईं अरेस्ट

मामले पर नोएडा के एडिशनल डीसीपी ने बताया कि मारपीट का मामला 26 दिसंबर का है. हमें शिकायत पीड़िता के पिता से मिली थी. शैफ़ाली कौल नाम की महिला अपनी घरेलू सहायिका को पीटती थी. एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

नोएडा में घरेलू सहायिका को पीटने के मामले में आरोपी शैफाली कौल को गिरफ्तार कर लिया गया है. सेक्टर 120 की क्लियो काउंटी सोसाइटी में रहने वाली शैफाली कौल पर आरोप है कि उसने अपनी घरेलू सहायिका को जबरन बंधक बनाकर रखा था और उससे मारपीट करती थी. घरेलू सहायिका से मारपीट करते उसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था. 

मामले पर नोएडा के एडिशनल डीसीपी ने बताया कि मारपीट का मामला 26 दिसंबर का है. हमें शिकायत पीड़िता के पिता से मिली थी. शैफ़ाली कौल नाम की महिला अपनी घरेलू सहायिका को पीटती थी. एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. पीड़िता के शरीर पर चोट के निशान हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पीड़िता अनीता अभी भी सदमे में है. उसने एनडीटीवी को बताया कि उसे उसकी मालकिन ने ठंडे पानी से कई बार नहाने के लिए मजबूर किया. साथ ही वो उसकी हर दिन पिटाई करती थी. पीड़िता ने बताया कि उसने 26 तारीख़ को गुड़ की पट्टी खा ली थी, इसलिए उसे चप्पल से पीटा गया था. साथ ही शैफाली ने कहा कि सुबह तुम्हे जला दूंगी. मैं डर गई. मैंने चुन्नी से रस्सी बनाई और चौथे फ़्लोर से नीचे आ गई. मुझे गार्ड ने रोककर उन्हें बुला लिया. फिर वो मुझे मारते हुए ऊपर ले गई. उन्होने मेरा गला भी दबाया था.

Advertisement

पीड़िता ने कहा कि शैफाली ने दो महीने की सैलरी नहीं दी है. अप्रैल से शैफाली के घर पर काम कर रही थी. अक्टूबर में agreement ख़त्म हो गया था. अपने घर जाना चाहती थी मगर जाने नहीं दिया.घर में भी सीसीटीवी है. मुझे पीटने के समय सीसीटीवी बंद कर देती थी. वहीं शैफाली ने कहा कि मैंने कभी पिटाई नहीं की. मुझे नहीं पता कि वह SC/ST है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें-

"राजीव गांधी के प्रधानमंत्री रहते व्यापार बढ़ने की हुई शुरुआत ": गौतम अडानी
अहमदाबाद के अस्‍पताल में भर्ती मां का हालचाल जानने पहुंचे PM मोदी, डॉक्‍टरों ने कहा-हालत स्थिर
"शादी के लिए ऐसी लड़की चाहूंगा जिसमें..." : जीवनसाथी को लेकर सवाल पर बोले राहुल गांधी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8