बंगला बेचने को तैयार नहीं हुई वकील पत्नी तो मार डाला, 36 घंटे तक स्टोर रूम में छिपा रहा

रेनू सिन्हा के भाई का आरोप है कि उनकी बहन की हत्या जीजा ने ही की है. वहीं पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे का कारण कपल के बीच बंगला बेचने को लेकर चल रहा मतभेद था.

Advertisement
Read Time: 19 mins

बंगला विवाद में वकील पत्नी की हत्या

नोएडा पुलिस ने 61 साल की महिला वकील के कथित मर्डर के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार किया है. शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या के नोएडा स्थित बंगले में की. आरोपी का नाम नितिन नाथ सिन्हा है. जानकारी के मुताबिक वकील पत्नी की हत्या करने के बाद नितिन नाथ 36 घंटे से ज्यादा समय तक बंगले के स्टोर रूम में छिपा रहा. पुलिस ने फोन ट्रैक कर उसको पकड़ लिया. आरोपी की पत्नी रेनू सिन्हा सुप्रीम कोर्ट में वकील थीं. उनका शव शनिवार को नोएडा सेक्टर 30 स्थित उनके बंगले के बाथरूम में मिला था. वहां वह अपने पति के साथ रहती थीं जबकि उनका बेटा विदेश में रहता है.

ये भी पढ़ें- सामने दफन हो गई मंगेतर, वो बेबस खड़ा देखता रहा...मोरक्को भूकंप ने उजाड़ दी उमर की जिंदगी

पत्नी की हत्या कर स्टोर में छिपा पति

रेनू सिन्हा का भाई दो दिनों से लगातार उनको कॉल कर रहे थे लेकिन उनको कोई जवाब नहीं मिल रहा था. बहन के फोन का कोई जवाब नहीं मिलने के बाद उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस जब रेनू ने बंगले पर पहुंची तो वहां वह मृत हालत में मिली और उनका पति नितिन घर से गायब था. नितिन को ढूंढने के लिए पुलिस ने उसके फोन को ट्रैक किया तो उसकी आखिरी लोकेशन बंगले में पाई गई. जिसके बाद पुलिस ने घर के भीतर ही उसे ढूंढना शुरू किया. सर्चिंग के दौरान आरोपी बंगले के ही स्टोर रूम में छिपा मिला और पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

बंगले की वजह से पत्नी-पत्नी में चल रहा था विवाद

रेनू सिन्हा के भाई का आरोप है कि उनकी बहन की हत्या जीजा ने ही की है. वहीं पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे का कारण कपल के बीच बंगला बेचने को लेकर चल रहा मतभेद था. रेनू के पति बंगला बेचना चाहते थे. उन्होंने खरीदार से इसके लिए टोकन मनी भी ले ली थी. लेकिन पत्नी रेनू इसे बेचने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थीं. इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था. विवाद में नितिन ने अपनी वकील पत्नी को कथित तौर पर मौत के घाट उतार दिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें- शेख हसीना से बात करने के लिए जमीन पर बैठ गए ऋषि सुनक, लोगों को भा रहा देसी और सहज अंदाज

Advertisement
Topics mentioned in this article